Monday, January 01, 2045
writenownews
SEEN 181 / 02 Sep, 2021

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत

बॉलीवुड अभिनेता और बिग-बॉस सीजन 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। कूपर अस्पताल ने उनकी मौत की पुष्टि की। सिद्धार्थ की उम्र महज 40 साल की थी। इतनी कम उम्र में ही हार्ट अटैक के कारण हुई सिद्धार्थ शुक्ला की मौत चौंकाने वाली है। स्वास्थ्य विशेषज्ञों की मानें तो कई अंतर्निहित स्वास्थ्य समस्याओं के कारण कम उम्र में ही लोगों में इस तरह की समस्या होने का खतरा रहता है। क्या सिद्धार्थ शुक्ला को भी पहले से इस तरह की कोई दिक्कत थी? फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है। 
अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। मुंबई पुलिस के सूत्रों ने बताया, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के शरीर पर कोई चोट नहीं आई है। मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। एक टीम जांच के लिए शुक्ला के घर पर मौजूद है। थोड़ी देर में उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा। खबरों की मानें तो अस्पताल लाए जाने से पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हो चुकी थी। जानकारी के मुताबिक, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई खाई थीं लेकिन उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए। बिग बॉस के घर में उनके साथ प्रतिभागी के तौर पर रह चुकीं हिमांशी खुराना ने लिखा कि "ओह माय गॉड। ये यकीन मानना मुश्किल है। RIP सिद्धार्थ शुक्ला". ...
चौंकाने वाली बात यह है कि सिद्धार्थ को अपने साथी अभिनेताओं के मुकाबले अपनी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान देने के लिए जाना जाता था। इसके बावजूद हार्ट अटैक से उनका महज 40 साल की उम्र में निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला फिटनेस के प्रति कितने जागरुक थे, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें 2014 में मोस्ट फिट एक्टर के गोल्ड अवॉर्ड से नवाजा गया था। इतना ही नहीं उन्हें रेडिफ के टॉप-10 टेलीविजन एक्टर की लिस्ट में भी जगह मिली थी। इसके बाद 2015 में उन्हें 8वें जियोस्पॉ एशियास्पा इंडिया अवॉर्ड में वेलनेस आइकन ऑफ द ईयर के सम्मान से नवाजा गया।  2021 में भी सिद्धार्थ को सिंथ ग्लोबलस्पा फिट एंड फैब अवॉर्ड दिया गया था। इसके प्रमोशनल कार्यक्रम में सिद्धार्थ ने कहा था- "मेरा फिटनेस मंत्रा है कि आपके पास बेहतर शरीर के लिए, बेहतर मन-दिमाग होना चाहिए। 

Newsletter

Aliqu justo et labore at eirmod justo sea erat diam dolor diam vero kasd

Sit eirmod nonumy kasd eirmod

Gupshup

Tags

© @writenownews. All Rights Reserved.