Monday, January 01, 2045
writenownews
SEEN 43 / 15 Oct, 2021

डेढ़ घंटे पहले निकाला आरोपीयो का जुलूस, उसके बाद एक आरोपी हुआ फरार


रिपोर्ट.... सचिन बहरानी
जहां गुरुवार को इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में थाना प्रभारी द्वारा बीते दिनों में पकड़ाए आरोपियों को बापू नगर क्षेत्र में  जुलूस निकालकर उनसे उठक बैठक लगाई जा रही थी.. उसी के कुछ देर बाद इंदौर एमवाय अस्पताल से एक आरोपी फरार हो गया।
दरअसल पूर्वी क्षेत्र में लगातार बढ़ रहे अपराधों को नियंत्रण करने के लिए आला अधिकारियों ने साफ निर्देश जारी कर दिए थे। इसी के चलते लगातार पुलिस कार्रवाई कर रही है। कार्रवाई में हर दिन शहर के चाकूबाजी ,अड़ी बाजी, लूट ,हत्या जैसे अपराधों में सन लिप्त आरोपियों को हिरासत में लिया जा रहा है इसी के चलते इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में भी 9 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जिन्हें गुरुवार थाना क्षेत्र के बापू नगर में घुमाया गया और उनसे उठक बैठक भी लगवाई गई। इस दौरान थाना प्रभारी ने उनकी जमकर खबर लेते हुए, उनसे अपराध नही करने के लिए तोबा भी करवाई। अपराध करना पाप है, पुलिस हमारा बाप है..यह शब्द अब बोलने के कुछ देर बाद ही जब आरोपियों को पुलिस की टीम एम वाय अस्पताल मेडिकल के लिए लेकर पहुंची तो राजा नामक एक आरोपी फरार हो गया।
थाना प्रभारी इंद्रमणि पटेल द्वारा आरोपियों से उठक बैठक लगवाई जा रही थी और अपराध के लिए तौबा करवाई जा रही थी। वही अपराधी कुछ ही देर में चकमा देकर फरार हो गया। जिसके बाद थाना प्रभारी ने अपनी टीम की जमकर खबर ली और फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी हालांकि देखना होगा फरार आरोपी को पुलिस कब तक पकड़ लेती है।लसूड़िया पुलिस ने थाना सयोगिता गंज में अरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है वही थाना प्रभारी लसूड़िया ने बताया कि एमवाय के डॉक्टरो द्वारा कहा गया था कि सभी 9 आरोपियों की रस्सी खोल कर एक एक करके अंदर भेज दो मेडिकल के लिए क्योंकि आरोपीयो को कोर्ट में पेश करना था और उसे पहले ही रस्सी खुले होने का फायदा लेकर आरोपी अस्पताल से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है।

Newsletter

Aliqu justo et labore at eirmod justo sea erat diam dolor diam vero kasd

Sit eirmod nonumy kasd eirmod

Gupshup

Tags

© @writenownews. All Rights Reserved.