हरियाणा के CM मनोहर लाल कोरोना संक्रमित, दिल्ली में मेट्रो सेवा की जा सकती है शुरू

writenownews
Photo

हरियाणा विधानसभा के मानसून सत्र से पहले कोरोना टेस्ट की जांच रिपोर्ट चौंकाने वाली आई हैं। सीएम, विधानसभा स्पीकर, इंद्री व रतिया के भाजपा विधायक की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एमएलए हॉस्टल-सेक्टर- 3 के तीन कर्मचारी भी संक्रमित पाए गए हैं।
यह पहला मौका होगा जब बिना सीएम, स्पीकर के सदन की कार्यवाही चलेगी। 26 अगस्त से शुरू हो रहे मानसून सत्र से पहले विधानसभा अध्यक्ष व सरकार ने स्वास्थ्य सुरक्षा के मद्देनजर सभी विधायकों, अधिकारियों व कर्मचारियों के कोरोना टेस्ट कराने का फैसला लिया था।सीएम मनोहर लाल ने सोमवार सुबह ही अपना कोरोना टेस्ट कराया था। पंचकूला की कोविड लैब में इसकी जांच हुई। शाम को रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर सीएम ने ट्वीट कर खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी। साथ ही उन्होंने बीते सप्ताह तक संपर्क में आए सहयोगियों, नेताओं व अफसरों को टेस्ट कराने व खुद को सख्ती से गृह संगरोध में रखने के लिए कहा है। 
सूत्रों के अनुसार गृह मंत्रालय द्वारा जारी अनलॉक-4 के दिशानिर्देशों के तहत इस महीने के अंत तक मेट्रो सेवा फिर से शुरू की जा सकती है, हालांकि स्कूलों और शैक्षणिक संस्थानों के बंद रहने की संभावना है.