मुरैना में बना मध्यप्रदेश का पहला क्राइम शो हथकडी हुआ रिलीज

writenownews
Photo


* क्रोशर-स्थानिय कलाकारों के काम को लोगो ने सराहा
मुरैना जिले में मध्यप्रदेश का पहला क्राइम शो हथकडी रिलीज हो गया,,क्राइम शो के पहले एपिसोड को लोगों का भरपूर साथ मिल रहा है. एसआरडी फिल्म्स के द्वारा बने इस क्राइम शो में पहली बार स्थानिय कलाकारों को काम करने का मौका मिला जिसकी पूरी शूटिंग मुरैना में ही की गई। शो के डायरेक्टर विजय तिवारी ने बताया कि अभी ये शो एसआरडी फिल्म्स विजय तिवारी रिपोर्टर युट्रयुब पर रिलीज किया गया है जिसके अलावा इसे ओटीटी प्लेटफाॅर्म पर रिलीज करने के प्रयास किए जा रहे है।
हथकडी क्राइम शो सत्य घटनाओं पर आधारित है जिसमें चंबल और उसके आसपास के इलाको में हुई उन अपराधिक घटनाओं को लिया जाएगा। इस शो की प्रष्ठभूमि भलग ही अपराधिक घटनाओं पर आधारित रहेगी पर इसमें पुलिस की कार्रवाही को दिखाते हुए शो की कहानी आगे बढेगी। हथकडी शो के निर्माण में सहयोगी करतार सिंह राजपूत और दीपक श्रीवास्तव ने बताया कि शो के जरिए स्थानिय कलाकारो को अधिक से अधिक मौका दिया जाएगा जिससे कि उन कलाकारो को भी अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिल सके जो मुम्बई नही जा पा रहे है।
हथकडी के पहले एपीसोड में 4 साल के मासूम बच्चे के अपहरण की कहानी को दिखाया गया है जिसे पुलिस ने महज 7 घंटो में अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त कराया था,,इस एपीसोड में बलराम शर्मा  ने बच्चे के दादा की भूमिका अदा की है ,बलराम शर्मा कई फीचर फिल्मों में अभिनय कर चूक है और वो खुद फिल्मों का निर्माण भी कर चूके है। उसके अलावा लतीफ खान, अनिल गुप्ता, त्रप्ती कुलश्रेष्ठ, उषा सिकरवार, लवकेश पिप्पल, अमित बंसल, संदीप इंदोलिया, ब्रिजेश उचाडिया, शिफा खान, रजि मोहम्मद, शुभम रजक, मास्टर वंश तोमर, प्रिंस राठोर, चिराग श्रीवास्तव ने काम किया है। वही शो में डीओपी के रूप में गोल्डी जाटोला मुम्बई ने बेहतरीन काम किया है, वो इस समय लाॅकडाउन के चलते मुरैना आए हुए है। वही कैमरा और लाईट के लिए अंकित स्टूडियों ने सहयोग किया।