पीएम मोदी को लोग 2019 से भी ज्यादा पंसद कर रहे : नरेंद्र सिंह तोमर

केंद्र सरकार के मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने एक्जिट पोल को लेकर ग्वालियर में बड़ा बयान दिया है। नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है कि 2014 से भी ज्यादा लोगों का विश्वास लोगों का विश्वास पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर बढ़ा है, जिसका नतीजा ये है, कि लोग उन्हें 2019 में और भी ज्यादा पंसद कर रहे है। जिसके शुरूआतें नतीजें एक्जिट पोल बता रहे है।

इसके साथ ही नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है कि देश की राजनीति में आजकल महागठबंधन को लेकर चर्चा बहुत है, लेकिन देश के लोग और राजनैतिक पंडित सब कंप्यूज है। क्योंकि उत्तर प्रदेश में केवल दो क्षेत्रिय पार्टियों का बंधन है, जिसमें से कांग्रेस अपने आपको शुरूआत से अलग करके चल रही थी। इसके साथ ही नरेंद्र सिंह ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी 20 प्लस लेकर चल रही थी। लेकिन जिस तरह से TMC यानि की ममता बेनर्जी ने लोकतंत्र की हत्या करने का काम किया है…. उससे ये स्पष्ट हो गया है कि बंगाल में बीजेपी और भी ज्यादा सीटें आएंगी। वहीं मध्य प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष के द्वारा कमलनाथ सरकार को अल्पमत की सरकार बताने को लेकर…. नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है कि कांग्रेस की सरकार पहले से ही बहुमत नही थी। लेकिन बीजेपी ने जोड़तोड़ की कोशिश नही कि है, इसलिए वहां सरकार बन गयी है। लेकिन आज भी कई कांग्रेसी विधायक और नेता उनके संपर्क में है… इसलिए बीजेपी मध्य प्रदेश में अपनी सरकार बनाएंगी। इसके साथ ही उऩ्होनें ये भी कहा है कि जो एंटीइंकबेंसी 4 सालों में होती है, वह मप्र में साढ़े चार महीन में कमलनाथ सरकार को लेकर हो गयी है…।
नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है कि 2014 से भी ज्यादा पीएम नरेंद्र मोदी पर लोगों का विश्वास बढ़ा है, जिसका नतीजा है, 23 तरीख को फिर से हमारी सरकार बनेंगी…. UP में महागठबंधन नही है, देश के लोग, राजनैतिक पंडित सब कंप्यूज है, UP में दो क्षेत्रिय दलों का गठबंधन है… बंगाल में 20 प्लस सीटें आएंगी, ये हम शुरू से मानकर चल रहे है…. पहले दिन से बहुमत में नही है, कमलनाथ सरकार…. हमने जोड़तोड़ की कोशिश नही की, इसलिए बन गयी सरकार, कांग्रेस के कई विधायक और नेता अभी भी बीजेपी के संपर्क में…. जो एंटीइंकबेंसी 4 सालों में होती है, वह मप्र में साढ़े चार महीन में है…

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *