ग्वालियर चम्बल अंचल की पहली वेब सीरीज की शूटिंग पूरी

* मुम्बई ,उप्र, ओर स्थानीय कलाकारों ने किया अभिनय
आज के मोबाइल क्रांति के युग मे मनोरंजन के तरीके भी बदल गए है । इसी कड़ी में आज चलन है वेब सीरीज का । जिसमे अंचल के फ़िल्म निर्माता निर्देशक  विजय तिवारी ने भी एक नई शुरुवात की है । तिवारी ने अंचल की पहली वेब सीरीज ” वाटर ” एक साजिश ” का निर्माण किया है। सस्पेन्स ओर थ्रिलर से भरपूर इस सीरीज की शूटिंग ग्वालियर ओर मुरैना की बेहतरीन लोकेशन्स पर पूरी हो चुकी है। जिसे जल्द ही “विजय तिवारी रिपोर्टर “यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा।
srd films ओर p s entertainment की वेब सीरीज में सस्पेन्स ओर थ्रिल का जोरदार तड़का है। फ़िल्म की कहानी के अनुसार एक कुएं के पानी की मान्यता है कि उसके पाइन से इंसान शैतान बन जाता है। सालो से चली आ रही एक मान्यता के सच को पता लगाने के 4 दोस्त जाते है पर धीरे धीरे उनका मर्डर होना शुरू हो जाता है। सीरीज के कुछ दृश्य इतने भयानक है कि उन्हें कमजोर दिल वाले ना देखे तो ही बेहतर है।
फ़िल्म में सीनियर कलाकार अनिल शर्मा जी,बलराम शर्मा जी ने अहम भूमिका निभाई है। वही सालो से मुम्बई में अभिनय कर रही ,अभिनेत्री और लेखिका ,गीतिका वेदिका ने मुख्य भूमिका निभाई है। उन्ही के साथ मुम्बई में सीनियर कलाकार ओर ट्रेनर मो.युनुष खान ने भी अभिनय किया है। आगरा से संजय राणा ने भी अहम किरफर निभाया है जो कि इससे पहले ही बंदूक राज फ़िल्म सहित कई फिल्मों में अभिनय कर चुके है। इसी के साथ टी एस परमार,हरिओम भदौरिया,रमन शर्मा,उरई के सागर गुप्ता,मंजू चौहान,शाहरूख हाशमी,रामरतन डंडोतिया,काव्य शर्मा, प्रणय जैन ,अंगद पाल ने भी भूमिका अदा की है।
सिरीज़ का डायरेक्शन विजय तिवारी ने ओर सिनेमेटोग्राफी प्रणय जैन ने की है।
0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *