स्मार्ट सिटी के कार्यों को गति प्रदान की जाए: सांसद शेजवलकर

स्मार्ट सिटी परियोजना से शहरवासियों को जोड़ा जाए। शहर के बुद्धिजीवियों से स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत सुझाव लिए जाएं । समाज के विभिन्न वर्गों के साथ संवाद कार्यक्रम कर स्मार्ट सिटी के कार्यों को गति प्रदान की जाए। स्मार्ट सिटी के तहत एबीडी क्षेत्र के बाहर किस तरह से विकास कार्य संभव हो सकते हैं। इसका प्रस्ताव तैयार किया जाए। यह बात क्षेत्रीय सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने स्मार्ट सिटी एडवाइजरी फोरम की बैठक में कही।
प्रदेश खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत एडीबी क्षेत्र के साथ ही पेन सिटी क्षेत्र में भी विकास के कार्य किए जाना चाहिए। इसके लिए आवश्यक हो तो प्रस्ताव तैयार कर उस पर निर्णय कराया जाए। उन्होंने कहा कि स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत स्मार्ट क्लास की जो परियोजना है, उसमे एक क्लास के साथ ही पूरे स्कूल को स्मार्ट स्कूल में किस प्रकार बनाया जाये इस पर कार्य किया जाना चाहिये।
बैठक में विधायक मुन्नालाल गोयल, कलेक्टर अनुराग चौधरी, निगम आयुक्त संदीप माकिन, पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन सहित एडवाइजरी कमेटी के सदस्य, सीईओ स्मार्ट सिटी महिप तेजस्वी सहित विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।
0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *