जनता को विश्वास है कि भाजपा ही देश का भविष्य सुखद करेगी- सांसद रवि किशन

* कार्यक्रम को ईवेंट बना देना ये तुष्मल झा की पहचान है: नरोत्तम 
ग्वालियर। स्वेच्छानुदान राशि चेक के वितरण के अवसर पर सांसद एवं फिल्म अभिनेता श्री रवि किशन ने कहा कि गरीबों एवं जरूरतमंदों की सहायता करना एक पवित्र कार्य है। इस कार्यक्रम में केवल जरूरतमंदों को ही सहायता हेतु चुना है। उन्होंने कहा कि हजारों लोगों को साक्षी बनाकर स्वेच्छानुदान निधि और मदद करना एक अद्भुत कार्य है, इसके लिए सांसद प्रभात झा एवं उनके पुत्र तुष्मल झा बधाई के पात्र है। उन्होंने वास्तविक रूप से जरूरतमंदों की मदद की है। इस कार्य को लगातार कर उन्होंने एक सुखद कदम की शुरूआत की है। सभी व्यक्ति के पास पैसा पहुंचे, जरूरतमंदों के पास कैसे पहुंचे, इसकी चिंता श्री प्रभात झा ने की है। इस अवसर पर आज 25 लाख रूपए की राशि जरूरतमंदों को दी। इस अवसर पर तुष्मल झा ने अपनी ओर से 20 ट्राईसाइकिलें दिव्यांगों को भेंट की।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार हजारों करोडों रूपए प्रदेश सरकारों के देते हैं, इसलिए मोदी जी को पूरा विश्व मानता हैं। आज भाजपा विश्व की सबसे बडी पार्टी है, क्योंकि जनता को विश्वास है कि भाजपा ही देश का भविष्य सुखद करेगी।
उन्होंने कहा कि तुष्मल का मतलब होता है आशीर्वाद देने वाला। पर मैं आपसे अपील करता हूं कि आप तुष्मल को आशीर्वाद दें। इस लडके में दया का भाव है। उन्होंने कहा कि मैं बिहार में मिट्टी के घर से मुंबई पहुंचा वहां संघर्ष किया और अभिनेता बना और आज तक मैंने 600 फिल्मों ने काम किया है। उन्होंने कहा कि मुझे गोरखपुर से सांसद बनें मात्र तीन महीने हुए हैं, तीन महीने में केंद्र की सरकार ने तीन हजारा करोड की योजनाएं गोरखपुर को दी और गोरखपुर की काया पलट दी। समाजवादी और बीएसपी वाले कहते थे कि यह नचनिया क्या करेगा, लेकिन मैंने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ, केंद्र की सरकार और प्रदेश सरकार के साथ मिलकर गोरखपुर की काया पलट दी।
उन्होंने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप घमंड नहीं करंे, कसरत करें, योग करें, शाकाहारी बनें तभी नया इंडिया बनेगा और मोदी का इंडिया बनेगा।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री श्री डाॅ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि किसी भी कार्यक्रम को ईवेंट बना देना और ईवेंट के माध्यम से पारदर्शिता लाना, ये तुष्मल झा की पहचान है और यह कार्य आप तुष्मल झा और प्रभात जी से सीखें। किसी भी गरीब के चेहरे पर खुशी लाने का सार्थक व सफल प्रयास तुष्मल के कार्यक्रम में दिखता है। परिस्थिति के अनुसार अपने आपको बदलना भी तुष्मल जी को आता है। स्वेच्छानुदान निधि के माध्यम से उन्होंने जो गरीबों के चेहरे पर खुशी लाने का प्रयास किया है वह सराहनीय है।
भाजपा जिलाध्यक्ष श्री देवेश शर्मा ने कार्यक्रम के प्रारंभ में स्वागत भाषण देते हुए उपस्थित आमजनों से आग्रह किया कि इस समय भाजपा का सदस्यता अभियान चल रहा है, इसलिए आप सभी लोग भाजपा के सदस्य बनें।
इस अवसर पर मंच पर सांसद एवं फिल्म अभिनेता श्री रविकिशन, प्रदेश के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री डाॅ नरोत्तम मिश्रा, जिलाध्यक्ष श्री देवेश शर्मा, वरिष्ठ भाजपा नेता वेदप्रकाश शर्मा, पूर्व जीडीए अध्यक्ष अभय चैधरी, पूर्व साडा अध्यक्ष राकेश जादौन, प्रदेश के सहमीडिया प्रभारी उदय अग्रवाल, जिला महामंत्रीगण कमल माखीजानी, शरद गौतम, महेश उमरैया, वरिष्ठ नेता जयप्रकाश राजौरिया, युवा नेता तुष्मल झा, वरिष्ठ नेता जितेंद्र गुर्जर, युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य आलोक ढंगस, रविंद्र सिंह राजपूत, अजय अरोरा, संभागीय मीडिया प्रभारी पवनकुमार सेन उपस्थित थे।कार्यक्रम का संचालन योगेश शर्मा ने किया।
इस अवसर पर फिल्म अभिनेता एवं सांसद रविकिशन एवं प्रदेश के वरिष्ठ नेता ने ग्वालियर के कुछ महानुभावों का सम्मानित होने वालों भौतिक शास्त्र के ज्ञाता प्रो. एके वर्मा, शिशु रोग विशेषज्ञ डाॅ सीपी बंसल, दंत रोग विशेषज्ञ डाॅ हरिमोहन पुरोहित, एडवोकेट वीरेंद्र पाल, अंतर्राष्ट्रीय स्तर की कत्थक नृत्यका डोल जयसकुमार, कृषि क्षेत्र में कार्य करने वाले छत्रपाल सिंह किरार एवं खेल जगत से मनीष कुमार एवं सतेंद्र घुरैया, दैनिक स्वदेश के संपादक सुबोध अग्निहोत्री एवं प्रसिद्ध चिकित्सक डाॅ शिराली रूनवाल का सम्मान किया गया।
कार्यक्रम के प्रारंभ में अतिथियों ने पं. दीनदयाल उपाध्याय, देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटलबिहारी वाजपेयी एवं राजमाता के चित्रों पर माल्यार्पण कर एवं दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम के प्रारंभ में रंग दे बंसती गु्रप की ओर से हर तरफ अपना करेंगे, ऐ वतन तेरे लिए का गायन प्रस्तुत किया गया। इस अवसर पर अतिथियों का स्वागत भाजपा जिलाध्यक्ष श्री देवेश शर्मा एवं बडी माला से युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष विवेकप्रताप सिंह चैहान, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष भरत दांतरे एवं अरूण कुशवाह ने किया।
आज प्रातः 11 बजे महाराजपुरा एयरपोर्ट टर्मिनल पर फिल्म अभिनेता रविकिशन का स्वागत करने जिलाध्यक्ष देवेश शर्मा, महामंत्री कमल माखीजानी, शरद गौतम, महेश उमरैया, तुष्मल झा, जयप्रकाश राजौरिया, जितेंद्र गुर्जर, सुमन शर्मा, विवेक चैहान, उदय अग्रवाल सहित सैकडों कार्यकर्ता उपस्थित थे। अपरान्ह होटल रेडीसन में पूर्व मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता जयभान सिंह पवैया ने सांसद एवं फिल्म अभिनेता रविकिशन से भेंट की।
0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *