• trending-title
  • प्रियंका बोलीं- मैं चाहती हूं कि राहुल जल्दी मेरे लिए भाभी लाएं, मैं भी बुआ बनना चाहती हूं
  • Friday, May 17, 2024

सिंधिया को पीएम मोदी की चिट्टी: सिंधिया के काम के प्रति समर्पण और यूक्रेन से भारतीय छात्रों की वापसी को सराहा

by NewsDesk - 01 May 24 | 46

-पीएम नरेंद्र मोदी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को भेजा पत्र

-केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने पत्र को सोशल मीडिया पर शेयर किया

शिवपुरी। गुना-शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र में 7 मई को मतदान होगा। चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया को पत्र लिखा है। इस पत्र के जरिये उन्होंने मंत्री के रूप में सिंधिया की उपलब्धियों और क्षेत्र के विकास में योगदान के बारे में लिखा है। खुद सिंधिया ने यह पत्र सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सिंधिया ने इस पत्र को रामबाण बताया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को भेजे पत्र में लिखा, मेरे साथी कार्यकर्ता ज्योतिरादित्य सिंधिया जी, आपको यह पत्र लिखते हुए आशा करता हूं कि आप कुशल मंगल से होंगे। केंद्रीय मंत्रिमंडल में आप की सहभागिता व आम जनमानस के कल्याण के प्रति आपके समर्पण का मैं स्वयं साक्षी हूं। ग्वालियर में भव्य एयरपोर्ट का मात्र 16 महीने में निर्माण, क्षेत्र के विकास के प्रति आपकी दूरदृष्टि को दर्शाता है।

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने पत्र को सोशल मीडिया पर शेयर किया-

सिंधिया ने साझा किया पत्र केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने इस पत्र को सोशल मीडिया पर शेयर किया। सोशल प्लेटफार्म एक्स पर यह पत्र पोस्ट कर सिंधिया ने लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मेरे लिए लिखे गए इस पत्र के लिए उनका हार्दिक आभार। यह पत्र मेरे लिए रामबाण के समान है। आपके एक-एक शब्द मेरे लिए प्रेरणादायी हैं। मैं यह विश्वास दिलाता हूं कि विकसित भारत के निर्माण के संकल्प के प्रति समर्पित रहूंगा। आपके प्रयासों से आर्थिक क्षेत्र में महत्पूर्ण परिवर्तन तो आए ही हैं, साथ ही साथ भारत को विश्व पटल पर भी एक सकारात्मक और भरोसेमंद साथी के रूप में देखा जा रहा है।

पत्र में पीएम ने भाजपा को वोट देने की अपील की-

गुना में सड़क, बिजली और सिंचाई नेटवर्क को मजबूत करने में आपका काम क्षेत्र के समग्र विकास और प्रगति के लिए महत्वपूर्ण रहा है। नागर विमानन मंत्री और इस्पात मंत्री के रूप में राष्ट्र के प्रति आपके योगदान में कई महत्वपूर्ण उपलब्धियां सम्मिलित हैं। ऑपरेशन गंगा के दौरान यूक्रेन से भारतीय छात्रों को घर लाने के लिए किए गए प्रयासों की बहुत सराहना हुई और उन्हें जल्द से जल्द घर लाने के लिए आपके व्यक्तिगत प्रयत्न भी पूरे मिशन की सफलता के लिए महत्वपूर्ण थे। मुझे विश्वास है कि गुना संसदीय निर्वाचन क्षेत्र की जनता अपना पक्ष देश के समक्ष रखने हेतु एक बार फिर आपका समर्थन करेगी। पत्र के अंत में प्रधानमंत्री मोदी ने मतदाताओं को बीजेपी को वोट देने की अपील की और सिंधिया को शुभकामनाएं दीं।

Updates

+