• trending-title
  • ईव्‍हीएम एसएलयू कार्य में उच्‍चतम न्‍यायालय एवं भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशों का कडाई से पालन किया गया - कलेक्‍टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी राजगढ़
  • Friday, May 17, 2024

राहुल गांधी हैं झूठ की मशीन :सीएम मोहन यादव

by NewsDesk - 02 May 24 | 35

बीना की चुनावी सभा में कांग्रेस पर बोला हमला, कहा

सागर। सागर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी डा. लता वानखेड़े के पक्ष में चुनाव प्रचार करने मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव बुधवार को जिले के बीना कस्बे में आयोजित चुनावी सभा में पहुंचे। कार्यक्रम के मंच पर सीएम डा. यादव के साथ मंत्री गोविंद सिंह राजपूत भी मौजूद हैं। सीएम डा. यादव ने उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि सूर्य देवता और जनता में होड़ लगी है। तापमान के साथ भीड़ भी बढ़ती जा रही है। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा और बोले कि कल एमपी की धरती पर पप्पू आए। वह झूठ की मशीन हैं। जब भी बोले झूठ ही बोले। सबके बीच किताब दिखाई, बोले संविधान की किताब है। आरोप लगाए भाजपा संविधान बदल देगी। दोस्तो वो किताब और कोई है। उन्होंने मीडिया पर आरोप लगाया कि केवल मोदी को दिखाते हैं, भाई तुम भी तो बनो दिखने लायक।

मुख्यमंत्री डा. यादव ने कहा कि सबसे पहले संविधान को बदलने का काम कांग्रेस ने किया। नेहरू, इंदिरा, राजीव गांधी सहित अन्य ने संविधान संशोधित किया। इंदिरा गांधी ने 29 बार संशोधन किया। चुनाव जीतने के जरूरी है जनता आपको पसंद करे। जबसे आजादी मिली, धारा 370 लगाकर नासूर बनाया। 40 हजार निर्दोष लोग मारे गए। मोदी ने 370 खत्म की। देश के अंदर आतंकवाद खत्म किया।

मोदी है तो मुमकिन है

सीएम डा. यादव बोले कि मोदी है तो मुमकिन है। सेना ने पराक्रम किया और कांग्रेस ने सबूत मांगा। दस साल से देश मे एक भी आतंकवाद की घटना नहीं हुई। कोरोनाकाल में लोगों को कोविड से बचाव के मुफ्त टीके लगाए। सीएम ने कहा कि पहला वोट देश की सुरक्षा के लिए, दूसरा वोट कोविड से जन बचाने के लिए। भगवान का अपमान, हिंदू समाज के अपमान की कीमत विपक्षी दलों को चुकानी पड़ेगी। अभी भगवान राम मुस्कराए हैं, आगे भगवान कृष्ण मुस्कराएंगे। इससे पूर्व भाजपा प्रत्याशी डा. लता वानखेड़े ने उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की तकदीर और तस्वीर को बदलने का काम किया है। देश की स्किल को बढ़ाया है, परिवारवाद, जातिवाद की राजनीति को खत्म किया है। नारी शक्ति को सम्मान देने वाला भारत बनाया है। ये स्वर्णिम भारत है। एमपी में विकास की गाथा को गति देने का काम सीएम मोहन यादव ने किया है। उन्होंने बीना रिफाइनरी, बीना नदी सिंचाई परियोजना का जिक्र किया। कहा कि हिनौता सिंचाई परियोजना से लाभ मिलेगा। उन्होंने बीना में रिंग रोड, खिमलासासा को तहसील, खिमलास और मंडी बामोरा को नगर परिषद, भानगढ़ और मंडी बामोरा में कॉलेज की मांग सीएम के समक्ष रखी।

Updates

+