• trending-title
  • 40 साल पहले स्पेस में पहुंचे राकेश शर्मा के बाद,अब उद्यमी गोपीचंद तोठाकुरा ने की स्पेस की सैर ; बेजोस की स्पेस कंपनी ब्लू ऑरिजिन ने नए मिशन को पूरा किया...
  • Monday, May 20, 2024

जीवाजी विश्वविद्यालय का दीक्षांत समारोह हुआ, 100 छात्र- छात्राओं को स्वर्ण पदक वितरित

by NewsDesk - 27 Aug 21 | 169

जीवाजी विश्वविद्यालय का दीक्षांत समारोह आयोजित हुआ। प्रदेश के राज्यपाल मंगू भाई पटेल की अध्यक्षता जीवाजी विश्वविद्यालय का दीक्षांत समारोह आयेजित किया गया। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर वर्चुअल रूप से अतिथि के रूप में मौजद थे। वहीं प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री मोह यादव, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, राज्य मंत्री भारत सिंह कुशवाह अतिथि के रूप मौजूद थे। 
कोविड गाइड लाइन के तहत हुए दीक्षांत समारोह में कुल 421 लोगों को पीएचडी सहित अन्य डिग्री वितरित की गई। राज्यपाल मंगू भाई ने 100 छात्र- छात्राओं को स्वर्ण पदक वितरित किए। इस मौके पर राज्यपाल ने सभी छात्र छात्राओं को अपनी शिक्षा के माध्यम से जीवाजी विश्वविद्यालय और देश का नाम रोशन करने की अपील की है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश के  उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश नई शिक्षा नीति लागू करने में देश में अव्वल रहा है, नई शिक्षा नीति के बदौलत प्रदेश के विद्यार्थी शिक्षा के साथ-साथ रोजगार प्राप्त करने में विश्व के विद्यार्थियों से आगे रहेंगे।

Updates

+