• trending-title
  • उत्तराखण्ड के जंगलों में लगी आग, पहाड़ी इलाकों में डरावने हालात
  • Sunday, May 19, 2024

क्या इंदौर में पुलिस का भय नहीं रहा बदमाशो को?, चैकिंग के दौरान 2 पुलिस जवानों को मारे चाकू

by NewsDesk - 13 Sep 21 | 242


रिपोर्ट.... सचिन बहरानी
मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में पुलिस भी सुरक्षित नहीं जहा एक और दोनो एसपी 600 से ज्यादा जवानों और अधिकारियों का मार्च पूरे इंदौर की सड़कों पर था और कुछ देर बाद रात में इन्दौर में नशे धुत बदमाश ने चेकिंग कर रहे दो पुलिसकर्मियो को चाकू मारे दोनो जवानों को अस्पताल में भर्ती किया है वही मोके पर पहुचे पुलिस अधिकारी पहुचे और जांच कर आरोपी तालाश शुरू कर दी है
इंदौर शहर मुख्यमंत्री के सपनो का शहर जैसा कि वह बताते है ,पर यहां जनता तो ठीक अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं रही ,इन्दौर में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है अब बदमाशों में लगता है खाकी का खौफ खत्म हो रहा है। इसकी बानगी राऊ के आईआईएम कॉलेज  टीही फाटे पर रविवार रात  देखने को मिली। यहां एक हेड कांस्टेबल वाहन चेकिंग कर रहे थे तब एक युवक ने पुलिस को सूचना दी कि इस युवक के पास हथियार नुमा चीज़ है पुलिस ने बदमाश को रोका और तलाशी ले रहा था तभी उसने चाकू से पेट पर हमला कर दिया। दूसरे कांस्टेबल ने पीछा कर उसे दबोचा तो उस पर भी हमला किया और फरार हो गया। यह सारा घटनाक्रम उस वक्त हुआ जब शाम से रात तक दोनों एसपी सहित पूरा पुलिस फोर्स सड़कों और चौराहों पर चेकिंग कर रहा था। 
पुलिस के मुताबिक इन्दौर के राऊ थाने के हेड कांस्टेबल मोहम्मद अमीन और कांस्टेबल अजय सिंह चेकिंग कर रहे थे। एक रेस्त्रां संचालक से उन्हें एक संदेही बदमाश के घूमने की जानकारी मिली। वे दोनों बदमाश के पास पहुंचे तो वह भागने लगा। हेड कांस्टेबल अमीन ने दबोचा तो बदमाश ने चाकूनुमा नुकीले हथियार से उनके पेट में वार कर दिया। इसके बाद पकड़ से छूटकर भागने लगा। कांस्टेबल अजय सिंह ने उसे दबोचा तो बदमाश उस पर भी वार कर पास में मक्के के खेत में छुप गया, नशे का आदी है बदमाश, हाईवे के आसपास भी उसकी सर्चिंग कर रहे हैं. पुलिस ने देर रात बदमाशो को पकड़ने के लिए पूरे खेत को घेर लिया। देर रात तक बदमाश की सर्चिंग जारी थी। हालांकि बड़ी-घनी झाड़ियां होने से पुलिस को अंधेरे में वह नहीं दिखा। हेड कांस्टेबल को चोइथराम हॉस्पिटल ले जाया गया है। उसकी हालत खतरे से बाहर है।

Updates

+