• trending-title
  • उत्तराखण्ड के जंगलों में लगी आग, पहाड़ी इलाकों में डरावने हालात
  • Sunday, May 19, 2024

महिला की संदिग्ध मौत, 3 साल के बेटे ने बताया- माँ ने खाना अच्छा नहीं बनाया तो पापा ने गला दबाया था

by NewsDesk - 21 Sep 21 | 145


रिपोर्ट....सचिन बहरानी
बदलते परिवेश और भाग दौड़ भरी जिंदगी में आम आदमी की सोचने समझने और खुद के कामों को करने की दिली ओर दिमागी ताकत  खत्म सी हो गईं है और आम शहरी छोटी छोटी बातों पर गुस्सा करते हुए कुछ गुस्से और परेशानी  चलते आज का इंसान कुछ ऐसा कर रहा है जिसे सुनने और देखने में भी लोग गमजदा दिखते है...कुछ ऐसा ही एक मामला इंदौर के गाँधी नगर थाना क्षेत्र में सामने आया जहाँ एक महिला की मौत हुई और मृतक  महिला के मासूम बच्चे ने सोशल मीडिया पर अपनी माँ की मौत का ज़िम्मेदार अपने पिता को ठहराया।
इंदौर के गांधी नगर थाना क्षेत्र के बांगड़दा में रहने वाली 28 वर्षीय नवविवाहिता की संदिग्ध परस्तिथि में हुई मौत के बाद अब पुलिस महिला की मौत की असली वजह तलाश करने में लगी हुई है और इसी मामले को लेकर क्षेत्रीय  एडिशनल एसपी डॉक्टर प्रशांत चौबे ने बताया की महिला की मौत में मार्ग कायम हुआ है और मोके पर पहुंची पुलिस की एसएफएल टीम ने मौका मुयाअना करते हुए पंचनामा बनाया है और फिर शव का पोस्मार्टम कराया गया है फिलहाल पीएम रिपोर्ट का इंतज़ार है... मोके पर पहुंची एफएसएल टीम ने बारीकी से निरिक्षण किया है शुरुवाती निरिक्षण में कोई भी ऐसा निशान शव पर नहीं मिला जिससे  इसे हत्या कहा जाए... पोस्मार्टम की रिपोर्ट आने के ही बाद ही जो भी हकीकत है सामने आएगी उसके बाद ही आगे  कार्यवाही की जाएगी।
महिला की मौत को लेकर सामने आए बच्चे के वीडियो को लेकर एडिशनल ने कहा की उस मामले में अभी बच्चे के बयान नहीं हुए है साथ ही ये भी कहा वीडियो की जाँच पुलिस कर रही है और उस बच्चे का कथन भी दर्ज होगा। पुलिस द्वारा की जा रही जाँच और परिजनो बयान और पोस्टमार्टम रिपोट के आधार पर विधिवत कार्यवाही की  जाने की बात कही है... 
कुलमिलाकर नवविवाहिता की हुई मौत की  गुथ्थी पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोट और बयानों के आधार पर सुलझाने में लगी है मृतक  महिला की मौत की वजह भी पुलिस की  जाँच पड़ताल के बाद ही सामने आएगा की आखिर किस कारणों से किस परिस्तिथियों में एक नवविवाहिता दुनिया से गुजर गई। सामने आए बच्चे के वीडियो में बच्चा ये कहता नज़र आ रहा है की मम्मी द्वारा खाना अच्छा नहीं बनाने पर पापा द्वारा डाँडो से पीटा गया था साथ ही गला दबाने की बात भी मासूम ने अपने वीडियो में कही... वही बच्चे ने वीडियो में कहा है की मेने अपनी माँ को पानी भी पिलाया था पर माँ ने पानी थोड़ा सा पिया था और पिता माँ को डॉक्टर के पास भी नहीं ले गए।

Updates

+