• trending-title
  • उत्तराखण्ड के जंगलों में लगी आग, पहाड़ी इलाकों में डरावने हालात
  • Sunday, May 19, 2024

पहले हाथ की नस काटी फिर गला काटा, फिर फांसी लगाई उसके बाद भी बच गया तो तीसरी मंजिल से कूद कर दे दी जान

by NewsDesk - 17 Nov 21 | 150


रिपोर्ट... सचिन बहरानी
दो  बार आत्महत्या करने में असफल हुआ युवक तो तीसरी  बार घर की तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर आखिरकर आत्महत्या लार ली इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र की पंचम की फेल में किराए के घर में रहने वाले एक युवक ने तीसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी। वह कबाड़ी का काम करता था। नशे  का आदी था। काफी समय से डिप्रेशन में चल रहा था। पुलिस ने शव को एमवाय अस्पताल भेजा है।
इंदौर में आत्महत्याओं के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हे वही  आत्महत्या का एक अनोखा मामला इंदौर में सामने आया हे जहा युवक ने अलग अलग तरीके से दो बार आत्महत्या करने की कौशिक की लेकिन जब वह इसमें असफल हुवा तो उसने घर की तीसरी मंजिल से खुदकर आत्महत्या कर ली घटना दोपहर करीब 12 बजे की पंचम की फैल की है। मृतक का नाम विक्की वरकुडें है। मृतक ने पहले आत्महत्या करने के लिये फंदा बनाया जब इसमें असफल हुआ तो पास में रखे चूल्हे को जलाकर उससे आग लगाने की कोशिश की फिर भी गैस चूल्हा नहीं जाता तो उसने अपनी हाथ की नस भी काटी, लेकिन जब उसकी जान नहीं गई तो उसने तीसरी मंजिल पर जाकर ऊपर से छलांग लगा दी। आसपास के लोगों ने उसे नीचे पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी।
मृतक विक्की पहले अमर टेकरी एमआईजी इलाके में रहता था। कुछ माह पहले माता-पिता के साथ पंचम की फेल में किराए से रहने आया था। उसके माता-पिता मजदूरी का काम करते हैं। जब वह बुधवार को काम पर चले गए तो विक्की ने जान देने के लिए प्रयास शुरू किए। उसकी शादी नहीं हुई थी।फ़िलहाल पुलिस ने श्व को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर परिजनों के बयांन के आधार पर जांच को आगे बड़ा रही हे......

Updates

+