• trending-title
  • उत्तराखण्ड के जंगलों में लगी आग, पहाड़ी इलाकों में डरावने हालात
  • Sunday, May 19, 2024

मकान मालिक निकला महिला की हत्या करने वाला, वजह महिला से अवैध संबंध

by NewsDesk - 16 Dec 21 | 166

रिपोर्ट.... सचिन बहरानी
इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र के बिचौली हप्सी में बुधवार सुबह एक महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी। ये लाश बड़वानी की रहने वाली 44 वर्षीय भगवतीबाई पति आशाराम मेवाड़े की थी। जानकारी के मुताबिक महिला इंदौर में अपने बच्चो को बगैर बताये बीते 2 महीनों से अलग रह रही थी और हाल ही में उसने विराट नगर इलाके में स्थित किराये के कमरे को खाली किया था। इसके बाद वो दो दिन पहले मूसाखेड़ी इलाके के एक मकान में रहने लगी। इसी के बाद अचानक उसका शव मिला जिसकी प्रारंभिक तफ्तीश में पुलिस ने हत्या की आशंका जताई थी और पुलिस महिला के बेटों पर शक था।
इंदौर की कनाड़िया थाना पुलिस ने चंद घंटों में महिला के अंद्धे कत्ल का पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी की गिरफ्तार किया है आरोपी ने अवैध संबंध के चलते महिला को मौत के घाट उतार दिया पुलिस ने कनाड़िया के घटना स्थल के सीसीटीवी फुटेज चेक किये और उसके बाद जब कड़ी जोड़ी गई तो मामला सीधे महिला के नए किराये के घर तक पहुंचा। जिसके मकान मालिक दिनेश पिता हरप्रसाद मिश्रा से पूछताछ की गई तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। दरअसल, दिनेश मिश्रा से महिला के अवैध शारिरिक संबंध बन गए थे और इसी के बाद महिला शादी के दबाव और खर्चा उठाने को लेकर उसे ब्लैकमेल कर रही थी। ऐसे में समाज मे बेइज्जती होने के डर से दिनेश मिश्रा ने आखिर में महिला की हत्या करने की ठान ली। इसके लिए उसने अपनी जनेऊ से पहले महिला का गला  घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद वो उसे लपेटकर बिचौली हप्सी के एक खेत के करीब ले गया जहां उसने उसके सिर और मुंह पर चोंट पहुंचाई ताकि उसकी पहचान न हो सके। हालांकि पुलिस को मौके से महिला का पहचान पत्र मिल गया था जिसके बाद पुलिस ने हर एंगल से जांच शुरू कर दी थी आखिर में नया मकान मालिक आरोपी निकला। बताया ये भी जा रहा है कि आरोपी दिनेश मिश्रा की पत्नि की मौत कोरोना के कारण हो गई थी और उसकी तीन बेटियां भी है ऐसे में महिला द्वारा बनाये जा रहे दबाव को वो सहन नही कर पाया और उसने उसकी हत्या कर दी।
इंदौर डीसीपी झोंन - 2 आशुतोष बागरी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है वही पुलिस हत्या से जुड़े हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है।  फिलहाल, इंदौर में एक बार फिर अंधे कत्ल का खुलासा कुछ घण्टो में हो गया है जिसकी वजह वो तीसरी आंख है जो हर चौक चौराहों को कवर कर अपराधियों को उनके सही अंजाम तक पहुंचाने में पुलिस की मदद कर रही है।

Updates

+