• trending-title
  • उत्तराखण्ड के जंगलों में लगी आग, पहाड़ी इलाकों में डरावने हालात
  • Sunday, May 19, 2024

इंदौर शर्मसार: हैवानियत की हद पार कर दी सभी ने....

by NewsDesk - 16 Jan 22 | 113


रिपोर्ट.... सचिन बहरानी
मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में छत्तीसगढ़ की बेटी के साथ ऐसी हैवानियत की गई कि उसे पुलिस की शरण लेना जिसके बाद जो खुलासा हुआ है उसने सभी को चौंका दिया है। हालांकि, पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है लेकिन पीड़िता के आरोप काफी गम्भीर है और ये ही वजह है कि ये खबर आग की तरह फैल रही है। फिलहाल, पुलिस मुख्य आरोपी सहित दो लोगो को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है वही दो अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। 
छत्तीसगढ़ की रहने वाली युवती को पहले नही पता था जिस जीवन साथी की तलाश उसने जीवनसाथी वेबसाइट के जरिये की है असल में वो बहुत बड़ा हैवान है। मिली जानकारी के मुताबिक नागदा मध्यप्रदेश के रईस परिवार का बेटा राजेश विश्वकर्मा पहले से ही शादीशुदा था लेकिन उसकी हवस की आग इतनी बढ़ी हुई थी कि उसने जीवनसाथी वेबसाइट के जरिये पीड़िता से संपर्क किया और फिर उससे शादी कर ली। इसके बाद राजेश पीड़िता को पत्नि बनाकर इंदौर के ए.बी.रोड़ मांगलिया स्थित अपने फार्म हाउस ले आया इसके बाद जो हुआ उसकी शिकायत पीड़िता ने इंदौर की क्षिप्रा पुलिस को की है। 
वही बताया जा रहा है कि अय्याशी में शौकीन पति ने नई नवेली दुल्हन के साथ  पहले तो संबंध बनाए इसके बाद उसका मन भर गया तो उसने पत्नि को अपने नौकर और अपने दोस्तों के सामने परोस दिया। हैवान पति का जी जब इस बात से भी भराया तो उसने पीड़िता के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए और नौकर सहित उसके दोस्तों ने भी ऐसा ही किया। इसके बाद सभी पीड़िता के गुप्तांग पर सिगरेट दागने लगे। पीड़िता को हथियारो के दम पर जान से मारने की धमकी देकर हैवानियत की हदे पार करने वालो के नाम राजेश विश्वकर्मा, अंकेश बघेल, विवेक विश्वकमी और विपिन भदोरिया के रूप में सामने आए है। इन्ही चार आरोपियों में से 2 आरोपियों को पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर गिरफ्तार किया है और दो आरोपी अभी फरार है। 
जीवनसाथी डॉट कॉम से शुरू हुई कहानी के वहशियाना मुकाम तक पहुंचने के पीछे राजेश विश्वकर्मा की अय्याशी की आदत है जिसके चलते उसने पहले पीड़िता से धोखे से शादी रचाई और फिर उसके साथ काले कारनामे करने लगा। इसके बाद जैसे तैसे पीड़िता छत्तीसगढ़ में अपने घर पहुंची तो वहां उसकी हत्या करने के इरादे से भी आरोपी ने कुछ लोगो को पहुंचाया था जिसकी जानकारी भी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि अपनी मौत के डर के चलते पीड़िता ने शनिवार को इंदौर पहुंचकर क्षिप्रा थाने पर एफआईआर दर्ज कराई जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने दो लोगो को पकड़ने का दावा किया है। 
क्षिप्रा पुलिस के मुताबिक पीड़िता की शिकायत पर प्राथमिक तौर पर कार्रवाई कर दो लोगो को पकड़ा गया है वही दो अन्य लोगो की तलाश जारी है।  फिलहाल, इस जघन्य अपराध के सामने आने के बाद हड़कम्प मचा हुआ है वही पुलिस पूरे मामले में जांच की बात कह रही है।

Updates

+