• trending-title
  • उत्तराखण्ड के जंगलों में लगी आग, पहाड़ी इलाकों में डरावने हालात
  • Sunday, May 19, 2024

डकैती की योजना बनाते हुये 6 आदतन अपराधी गिरफ्तार

by NewsDesk - 27 Jan 22 | 172


क्राइम ब्रांच ने थाना राऊ पुलिस के साथ संयुक्त कार्यवाही कर, गैंग को दबोचा, 06 आरोपी गिरफ्तार।
सभी आरोपियो की इंडियन आईल पेट्रोल पंप पिथमपुर रोड राऊ पर डकैती डालने की थी योजना।
आरोपियों के कब्जे से एक लोहे की टामी , एक बैसबाल का डण्डा ,एक  लोहे का धारदार छुरा ,50 ग्राम करीबन मिर्ची  ,पाऊडर  तथा थाना विजयनगर से चुराई हुई याम्हा कम्पनी की मो.सा. एंव थाना संयोगितागंज क्षेत्र से लूटा हुआ मोबाईल जप्त।
 आरोपीगण से  प्रारम्भित पूछताछ में पूर्व में थाना संयोगितागंज क्षेत्र से राह चलते व्यक्ति से मोबाईल लूटना एंव थाना विजय नगर से मोटर साईकल चुराना कबूल किया तथा अन्य थाना क्षेत्रो से राह चलते लोगो से लूटे हुए  किये गये 04 मोबाईल फोन भी जप्त किये ।
 उक्त सभी आरोपीगण आदतन अपराधी है जिन सभी पर शहर के विभिन्न् थानो पर , मोबाईल चोरी , वाहन चोरी , लूट , हत्या , चाकुबाजी , छेडखानी , अवैध हथियार रखने , अवेध शराब रखने के सम्बध में अपराध पंजीबद्व  है
25 जनवरी  की रात्री में क्राईम ब्रांच की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि थाना राऊ क्षेत्र के इंडियन आईल पेट्रोल पम्प में डकैती डालने की नियत से कुछ व्यक्ति पेट्रोल पम्प के पीछे बेठ कर योजना बना रहे है ,  जिस पर क्राईम ब्रांच व थाना प्रभारी राऊ श्री नरेन्द्र रघुवंशी  ने अपने थाने की पुलिस की टीम नें संयुक्त कार्यवाही कर मुखबिर की सूचना पर उक्त आरोपीगणो की घेराबंदी कर मुताबिक योजना के आरोपिगण 

1. मनोज वर्मा उर्फ मन्नू पिता किशनलाल वर्मा उम्र -21 साल 
2. अजय राणे उर्फ विक्की पिता दिलिप राणे उम्र 20 साल
3. विशाल उर्फ भानजा पिता अशोक बिल्लोरे उम्र 21 साल  
4. राहुल वर्मा पिता रामस्वरुप वर्मा उम्र 21 साल 
5. राहुल वर्मा पिता राकेश वर्मा उम्र -21 साल 
6..आयुष झिरवार पिता अनिल उम्र 21 साल 
को पकडा  व पूछताछ करने पर आरोपियों द्वारा इंडियन आईल पेट्रोल पंप पिथमपुर रोड राऊ पर डकैती डालने को योजना बनाना कबूला।
आरोपियों की तलाशी लेते उनके कब्जे से एक लोहे की टामी , एक बैसबाल का डण्डा ,एक  लोहे का धारदार छुरा ,50 ग्राम करीबन मिर्ची  ,पाऊडर  तथा थाना विजयनगर से चुराई हुई याम्हा कम्पनी की मो.सा. एंव थाना संयोगितागंज क्षेत्र से लूटा हुआ मोबाईल जप्त  कर सभी आरोपियों के विरुद्ध थाना राऊ में अपराध धारा 399,402,25 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। पकडाये  गये सभी आरोपीगणो पर पूर्व में भी वाहन चोरी , लूट , हत्या , चाकुबाजी , छेडखानी , अवैध हथियार रखने , अवेध शराब रखने से संबंधित अपराध पंजीबध्द है पूछताछ पर आरोपीगण से अन्य थाना क्षेत्रो से पूर्व मे चोरी किए गये 04 मोबाईल फोन भी जप्त किये गये, आरोपीगणो से विस्तृत पुछताछ में और भी शहर की अन्य चोरी , लूट , की वारदातो के खुलासे की सम्भावनाएं है ।

Updates

+