• trending-title
  • उत्तराखण्ड के जंगलों में लगी आग, पहाड़ी इलाकों में डरावने हालात
  • Sunday, May 19, 2024

मां के दोस्त ने किया ढाई साल की बच्ची का अपहरण

by NewsDesk - 17 Mar 22 | 107

रिपोर्ट.... सचिन बहरानी
बाणगंगा थाना क्षेत्र में  रहने वाली एक ढाई साल की बच्ची का उसके मां के दोस्त ने अपहरण कर लिया। आरोपी उसे अपने साथ मानपुर तक ले गया। जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो रातभर टीमें आरोपी की तलाश करती रही। रात ढाई बजे बच्ची को आरोपी उसकी मौसी के यहां छोड़कर फरार हो गया। पुलिस अब मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।
दरअसल मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र के  सुदंर नगर में रहने वाली शिवकन्या पटेल रात साढ़े आठ बजे थाने आई थी। उसने बताया विशाल पुत्र श्याम लाल दोपहर में उसके घर आया था। यहां ढाई साल की बेटी पलक को खिला रहा था। कुछ देर में वह बेटी को चाकलेट दिलाने की बात कर ले गया ओर शाम तक घर उसे लेकर नही आया। रात में जब विशाल को कॉल किया तो उसका मोबाईल बंद आया। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इस मामले में बच्ची पलक की तलाश शुरू कर दी। 
गुजरी में मौसी के यहां छोड़ भागा
पुलिस के मुताबिक विशाल अपने साथ शिवकन्या का मोबाईल भी चुराकर ले गया था। इस मामले में पुलिस ने जब शिवकन्या के मोबाईल पर कॉल किया तो पहले विशाल बच्ची के अपने पास नही होने की बात करने लगा। बाद में पुलिस ने उसके जीजा और बहन को हिरासत में ले लिया ओर उन्हें आरोपी बनाने की बात की। जिसके बाद विशाल डर गया उसने पुलिस के सामने आने से इंकार कर दिया। लेकिन बच्ची को सुरक्षित जगह पर छोड़ने की बात कही। बाद में वह पलक को गुजरी में उसकी मौसी के पास छोड़कर फरार हो गया।साथ में काम करती है शिवकन्या पुलिस की जांच में पता चला कि शिवकन्या ओर विशाल बाणगंगा इलाके में ही बबलू यादव के यहां साथ में काम करते है। दोनो की यहां दोस्ती हो गई थी। विशाल इस दौरान शिवकन्या के घर आने लगा था। पुलिस के मुताबिक रात में शिवकन्या के मोबाईल की लोकेशन मानुपर इलाके में आई थी। पुलिस की टीमो को अलर्ट किया गया था। लेकिन कुछ देर बाद ही बच्ची के सुरक्षित होने की बात सामने आई। देर रात पुलिस बच्ची को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है वही आरोपी की तलाश की जा रही  है ।

Updates

+