• trending-title
  • उत्तराखण्ड के जंगलों में लगी आग, पहाड़ी इलाकों में डरावने हालात
  • Sunday, May 19, 2024

पति ने की पत्नी की हत्या फिर खुद लगा ली फांसी

by NewsDesk - 23 Mar 22 | 149

रिपोर्ट.... सचिन बहरानी
इंदौर कल जहा एक और रंगपंचमी की धूम मची थी और सभी लोग राजबाड़ा पर गैर का आनंद ले रहे वही दूसरी और इंदौर के द्वारकापुरी इलाके में  एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया जहा एक ठेकेदार ने अपनी पत्नी की मोबाईल चार्जर की केबल से गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर खुद फांसी के फंदे पर झूल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। रंगपंचमी के दिन बच्चों के घर से बाहर निकलते ही ठेकेदार ने ये कदम उठाया। संभवतः पति को पत्नी के चरित्र पर शंका थी इस वजह से दोनों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था।वही पुलिस को मोके से एक सुसाईड नोट भी मिला हे जिसमे लिखा पत्नी की हत्या कर आत्महत्या कर हु फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हे..... 
दरअसल मामल द्वारकापुरी थाना क्षेत्र  का है  यहां रहने वाले रंजीत नामक कंट्रक्शन व्यापारी ने अपनी ही पत्नी संतोषी बाई की मोबाईल चार्जर के वायर से गाला घोट कर हत्या की और फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली घटना के वक्त दोनों ही मृतकों के मासूम बच्चे रंग पंचमी पर घर के बाहर होली खेल रहे थे बच्चों ने जाकर देखा तो आसपास के लोगों को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर दोनों ही शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें पत्नी की हत्या कर आत्महत्या मृतक ने लिखकर सुसाइड नोट छोड़ा है फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है घटना कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है जहां कंट्रक्शन व्यापारी एक दिन पहले ही अपनी पत्नी को मायके से लेकर आया था और दिन छोटी मोटी बात पर दोनों में विवाद होने की भी जानकारी मिली है फिलहाल पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है।
परिजनों ने बताया की रंजीत अपने दो भाइयों और माता-पिता के साथ रहता था। रंजीत कंस्ट्रक्शन का काम करता था। जबकि दोनों भाई फेब्रीकेशन ओर फर्नीचर का काम करते हैं। परिजनों ने बताया कि रंजीत के दो बच्चे हैं। बेटा सौरभ 14 और बेटी निधि 10 है। दोनों रंगपंचमी पर बाहर दोस्तों के साथ खेलने गए थे।

Updates

+