• trending-title
  • उत्तराखण्ड के जंगलों में लगी आग, पहाड़ी इलाकों में डरावने हालात
  • Sunday, May 19, 2024

Ujjain महाकाल सवारी के बारे में टिप्पणी करने वाला युवक गिरफ्तार

by NewsDesk - 01 Aug 23 | 56

उज्जैन। महाकाल सवारी निकाल के दिखा दो कहने वाले को भेजा जेल माधव नगर थाना पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से जेल वारंट तैयार हुआ अब जेल में दाखिल किया गया. नलिया बाखल निवासी शोएब ने भीड़ के जोश में शनिवार दोपहर उज्जैन पुलिस कंट्रोल रूम में ऑन कैमरे बड़ी हिमाकत भरी बातें कह दी थी कि सोमवार को सवारी है निकाल के दिखा दो उधर बाबा महाकाल की सवारी की बात करें तो आज दोपहर से सवारी मार्ग पर तैयारियां होना शुरू हो गई है। और निर्धारित समय पर ठीक 4:00 बजे सवारी दोगुने ठाठ से निकली गई। 


सवारी निकाल के दिखा दो कहने वाले को 24 घंटे के भीतर जेल की सलाखों के पीछे दाखिल किया जा चुका है उधर जेल सूत्रों की माने तो कल रात से जेल में बंद बंदियों मैं भी छटपटाहट थी कि आखिर ऐसा कौन है जिसने यह कह दिया कि सवारी निकाल के दिखा दो। आरोपी को जेल में दाखिल किया जा चुका है अब कैदी भी अपनी हसरत पूरी करेंगे कि कौन था जिसने ऐसा बोला शनिवार दोपहर में हिमाकत,रात को प्रकरण दर्ज और देर रात पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर दोपहर कोर्ट में पेश कर वहां से वारंट इशु होने पर जेल में दाखिल करा दिया,,परंतु सोशल मीडिया पर लोगों का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। 

इस धमकी के बाद ऐसे वक्तव्य की कड़ी निंदा की जा रही है साथ ही इसके जबाब में एक वीडिओ भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें इस प्रकार की भड़काने वाली हरकत करने वाले शांति दूतों को एक विधायक जी के द्वारा कड़ी चेतावनी देते देखा जा सकता है। 

Updates

+