• trending-title
  • उत्तराखण्ड के जंगलों में लगी आग, पहाड़ी इलाकों में डरावने हालात
  • Monday, May 20, 2024

OMG! जाना था श्रीनगर पहुंच गईं पुणे, पैसेंजर से एयरलाइन ने कहा 'सॉरी'

by NewsDesk - 03 Aug 23 | 28

महिला यात्री ने स्पाइसजेट की दिल्ली-श्रीनगर फ्लाइट के लिए टिकट बुक कराई थी, लेकिन वो सोमवार सुबह पुणे पहुंच गई। यह गड़बड़ी तब हुई जब महिला पुणे जाने वाली फ्लाइट में चढ़ गई। यात्री को इसका एहसास पुणे में फ्लाइट की लैंडिंग के बाद हुआ। फ्लाइट के पुणे में लैंडिंग तक एयरलाइन और यात्री दोनों को इस गड़बड़ी के बारे में पता नहीं चला।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्पाइसजेट ने इस मामले के लिए माफी मांगते हुए यात्री को हुई असुविधा के लिए उसकी श्रीनगर यात्रा की व्यवस्था की। स्पाइसजेट ने महिला को इंडिगो की फ्लाइट से दिल्ली वापस भेजा। फिर यहां से यात्री को स्पाइसजेट की उड़ान से श्रीनगर भेजा जा रहा है।

डीजीसीए को टैग करते हुए वसीफा जान के ट्रैवल एजेंट ने ट्वीट किया, "मेरा पैसेंजर दिल्ली से श्रीनगर (उड़ान संख्या एसजी 8963 से) यात्रा कर रही थी। दुर्भाग्य से पैसेंजर को स्पाइसजेट ने गलत फ्लाइट में बैठा दिया। यह फ्लाइट पुणे एयरपोर्ट पर पहुंची।

श्रीनगर यात्रा की व्यवस्था की गई

स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा, "यात्री को हुई असुविधा के लिए हम ईमानदारी से माफी मांगते हैं। हम माफी मांगने के लिए प्रभावित यात्री के पास व्यक्तिगत रूप से पहुंचे। सोमवार को ही उनकी श्रीनगर यात्रा की व्यवस्था की गई।

Updates

+