• trending-title
  • उत्तराखण्ड के जंगलों में लगी आग, पहाड़ी इलाकों में डरावने हालात
  • Monday, May 20, 2024

पाकिस्तान का नाम सुनकर पता नहीं क्यों खौफ खाते हैं भारत के लोग... नसरुल्लाह के सुर में बोल रही अंजू

by NewsDesk - 04 Aug 23 | 19

इस्लामाबाद। अंजू और नसरुल्लाह अपनी लव स्टोरी के साथ खुलकर सामने आ गए हैं। दोनों पाकिस्तानी मीडिया को इंटरव्यू दिया। जहां रिपोर्टर अंजू को फातिमा नाम से संबोधित किया हैं। अंजू ने कहा कि मुझे बच्चों की याद आती है और वह उन्हें हासिल करके रहेगी। पाकिस्तान जाकर अंजू के सुर बदले हुए नजर आ रहे हैं। उसका कहना है कि पता नहीं क्यों भारत में लोग पाकिस्तान का नाम सुनकर खौफ में आ जाते हैं, मुझे तब यह नाम सुनकर खुशी हुई थी। नसरुल्लाह से पूछा, आप दोनों में कैसे प्यार हुआ जो अंजू अपना परिवार और देश छोड़कर पाकिस्तान आ गई? नसरुल्लाह ने बताया, सबकुछ अचानक हुआ, हमारी दोस्ती फेसबुक पर हुई, इसी दौरान मैंने अंजू को रिलेशनशिप आगे बढ़ाने का ऑफर दिया और यह भी मान गई।


अंजू से रिपोर्टर ने पूछा कि अब आपका नाम फातिमा है, आपकी दोस्ती कैसे हुई? अंजू ने बताया, यह कोविड टाइम के बाद की बात है। हम बिजनेस के सिलसिले में बात करते थे। जब इन्होंने बताया कि मैं पाकिस्तान से हूं, तब मैं काफी उत्सुक हुई। अंजू ने बताया, हमारी बातें होती रहीं और दोस्ती गहरी हो गई। फिर हम व्हाट्सएप पर बात करने लगे। फिर हमने मिलने का प्लान बनाया लेकिन हमें कुछ पता नहीं था। इन्होंने यहां कोशिश की और मैंने वहां प्रयास किए और इस तरह हम मिल पाए। अंजू ने कहा, मुझे बच्चों की याद आती है और मैं उन्हें हासिल करके रहूंगी। रिपोर्टर ने पूछा, भारत की मीडिया में आपके बारे में जो बातें की जा रही हैं, उनके बारे में आपका क्या कहना है? अंजू ने कहा, पहले किसी को कोई परवाह नहीं थी लेकिन अब जब मैं मीडिया में आ गई हूं, तब सबको बच्चों से लेकर पति नजर आ रहा है।


मीडियावाले पहले अपने घर-बच्चों को देख लें। जो भी दिखाया जा रहा है, उनमें ज्यादातर अफवाहें हैं सिर्फ 1 प्रतिशत चीजें सच हैं। नसरुल्लाह ने बताया कि घरवालों को यकीन नहीं हो रहा था कि अंजू आएगी। उन्हें यह मजाक लगता था। नसरुल्लाह ने बताया कि अंजू से जब पहली बार व्हाट्सएप पर बात हुई, तब अंजू ने सीधे वीडियो कॉल कर दी। अंजू ने कहा, मैं यह सुनकर एक्साइटेड हो गई कि नसरुल्लाह पाकिस्तान से हैं। मैं भी इंडिया में रही हूं, पता नहीं क्यों भारत के लोगों में पाकिस्तान को लेकर खौफ है। मुझे पाकिस्तान का नाम सुनकर कोई खौफ नहीं आया और मैं एक्साइटेड हुई।

Updates

+