• trending-title
  • 40 साल पहले स्पेस में पहुंचे राकेश शर्मा के बाद,अब उद्यमी गोपीचंद तोठाकुरा ने की स्पेस की सैर ; बेजोस की स्पेस कंपनी ब्लू ऑरिजिन ने नए मिशन को पूरा किया...
  • Monday, May 20, 2024

लड़की के बालों पर मर-मिटते हैं मर्द, कटाने के लिए मिला ढाई करोड़ का ऑफर, फिर भी नहीं लगाई कैंची!

by NewsDesk - 06 Aug 23 | 19

सैन फ्रांसिस्को। एक ऐसी ही लड़की है, जिसके बालों की कीमत ढाई करोड़ तक लग चुकी है, फिर भी उसने इसमें कैंची नहीं चलवाई। 22 साल की जैस्मिन के बाल इतने खूबसूरत हैं कि कोई भी इन्हें देखते ही इनके प्यार में पड़ जाए। घने-चमकदार और लाल रंग के जैस्मिन के बाल उसके घुटनों तक आते हैं और इनकी कुल लंबाई 4 फीट 7 इंच है। जानकारी के मुताबिक जैस्मिन का दावा है कि उसे 100 मर्दों के प्रपोज़ल आ चुके हैं कि वो उन्हें अपने कटे हुए बाल भेज दे, जिसके बदले वे उसको मुंहमांगी रकम देंगे। एक शख्स ने तो उसे बाल कटाने के लिए 2 करोड़ 60 लाख रुपये से ज्यादा का ऑफर दिया है।


हालांकि जैस्मिन ने इस ऑफर के लिए मना कर दिया। वो ढाई करोड़ लेकर भी अपने बाल कटाने को तैयार नहीं है। उसका कहना है कि उसके बाल बेशकीमती हैं और वो उन्हें किसी कीमत पर नहीं कटाएगी। ब्रिस्टल की रहने वाली जैस्मिन का कहना है कि उसे अंदाज़ा भी नहीं था कि उसके खूबसूरत बालों पर अमीर लोगों की भी नज़र है।जैस्मिन अपनी कंपनी भी चलाती है, जिसका नाम लार्स हेयरकेयर है। वो अपने बाल तब तक बढ़ाना चाहती है, जब तक ये ज़मीन तक नहीं पहुंच जाएंगे हालांकि उसे पता है कि ये आसान काम बिल्कुल नहीं है। अपने हेल्दी बालों का सीक्रेट बताते हुए जैस्मिन कहती है कि वो बालों में नारियल तेल लगाती है और स्कैल्प पर रोज़मेरी स्कैल्प ट्रीटमेंट लेती है।


बालों में शैंपू और कंडीशनर लगाती है और कोशिश करती है कि थोड़ा तेल लगाकर रखे। बालों को हीट नहीं करती है और सोने के लिए सिल्क पिलो का इस्तेमाल करती है।जैस्मिन का इंस्टाग्राम पर भी अकाउंट है, जहां उसे हज़ारों लोग फॉलो करते हैं। उसे एक शख्स ने बालों के वीडियो के बदले में 3 लाख रुपये ऑफर किए। वहीं एक शख्स ने उसके बाल काटकर भेजने की रिक्वेस्ट की। वो पहले ऑफिस जॉब करती थी, लेकिन वो काफी बोरिंग थी, वहीं उसे वीडियो बनाने में मज़ा आता है।

Updates

+