• trending-title
  • 40 साल पहले स्पेस में पहुंचे राकेश शर्मा के बाद,अब उद्यमी गोपीचंद तोठाकुरा ने की स्पेस की सैर ; बेजोस की स्पेस कंपनी ब्लू ऑरिजिन ने नए मिशन को पूरा किया...
  • Monday, May 20, 2024

खौफनाक: बॉडी बिल्डर ने पत्नी की हत्या का LIVE स्ट्रीम किया वीडियो, कई हत्याओं के बाद खुद भी की आत्महत्या

by NewsDesk - 13 Aug 23 | 51

बोस्निया। नेरमिन के एक फिटनेस कोच (बॉडी बिल्डर) द्वारा अपनी पूर्व पत्नी की हत्या का वीडियो लाइव स्ट्रीम करने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना यूरोपीय देश बोस्निया की है। आरोपी बॉडी बिल्डर ने अपनी पूर्व पत्नी समेत कुल तीन लोगों की गोली मारकर हत्या की। साथ ही तीन अन्य लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया। बाद में आरोपी खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली।


आरोपी बॉडी बिल्डर की पहचान नेरमिन सुलेजमानोविक (35 वर्षीय) के रूप में हुई है। वह बोस्निया के उत्तर पूर्वी शहर ग्रेडेकाक का रहने वाला था। खबर के अनुसार, नेरमिन ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसमें वह लोगों से कह रहा था कि लोग एक हत्या को लाइव देखेंगे। इसके बाद आरोपी अपनी पिस्टल से एक महिला के माथे में गोली मार देता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जिस महिला की हत्या की गई, वह नेरमिन की पूर्व पत्नी थी। दोनों की एक बच्ची भी है, जिसे नेरमिन ने छोड़ दिया। 

नेरमिन एक फिटनेस कोच के तौर पर काम करता था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वह किसी आपराधिक गैंग का सदस्य भी था और हिंसा, लड़ाई-झगड़े, और ड्रग तस्करी के कई मामलों में दोषी ठहराया जा चुका था। नेरमिन ने पत्नी की हत्या वाले वीडियो के बाद एक अन्य वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसमें उसने बताया कि उसने एक पिता-पुत्र की भी सड़क पर गोली मारकर हत्या कर दी और कई अन्य लोगों को गोली मारी है। बाद में आरोपी ने खुद भी आत्महत्या कर ली। 

घटना की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं बोस्निया के प्रधानमंत्री नेरमिन निकसिक ने बताया कि घटना को शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता। हत्यारे ने आत्महत्या कर ली है लेकिन कोई भी मारे गए लोगों को वापस नहीं ला सकता।

Updates

+