• trending-title
  • 40 साल पहले स्पेस में पहुंचे राकेश शर्मा के बाद,अब उद्यमी गोपीचंद तोठाकुरा ने की स्पेस की सैर ; बेजोस की स्पेस कंपनी ब्लू ऑरिजिन ने नए मिशन को पूरा किया...
  • Tuesday, May 21, 2024

Bigg Boss OTT 2 Winner: वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेने वाले Elvish Yadav ने जीता Bigg Boss OTT सीजन 2, पहली बार रचा इतिहास

by NewsDesk - 15 Aug 23 | 38

मुंबई। सलमान खान के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को अपना विजेता मिल गया है। दो माह के लंबे सफर के बाद 14 अगस्त की रात शो ने विनर के नाम की घोषणा की गई। बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता एल्विश यादव बने हैं, जो बेहद पॉपुलर यूट्यूबर और इन्फ्लुएंसर हैं। शो में उनकी पॉपुलैरिटी ने उन्हें ताबड़तोड़ वोट्स दिलाए। बिग बॉस ओटीटी का विनर बनने के साथ ही एल्विश ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम किया है। वहीं एल्विश को बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने पर चौतरफा बधाइयां मिल रही हैं।


इस लिस्ट में अब बॉलीवुड अभिनेत्री और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल का नाम भी शामिल है। एल्विश की जीत पर शहनाज खुश हैं। उन्होंने एक नोट लिखकर उन्हें बधाई दी। शहनाज ने लिखा, बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने पर एल्विश आपको बधाई हो। आपने आज सच में इतिहास रच दिया है...पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री, जो शो का विजेता बना है। बिग बॉस के घर में एल्विश और अभिषेक मल्हान के बीच गहरी बॉन्डिंग देखने को मिली थी। शो में दोनों अक्सर मस्ती करते हुए नजर आते थे। हालांकि, फिनाले तक आते-आते विनर बनने की होड़ ने दोनों के बीच थोड़ी दूरियां ला दी। वहीं, अब शो खत्म होने के बाद अभिषेक ने एल्विश को उनकी जीत पर बधाई दी।

Updates

+