• trending-title
  • उत्तराखण्ड के जंगलों में लगी आग, पहाड़ी इलाकों में डरावने हालात
  • Monday, May 20, 2024

Narendra Singh Tomar ने कांग्रेस से पूछा अगर बीजेपी की आशीर्वाद यात्रा सौदागर है तो Rahul की यात्रा क्या थी ?

by NewsDesk - 27 Aug 23 | 58

ग्वालियर। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को करारा जवाब दिया है उन्होंने कहा है कि भाजपा सरकार में सभी एजेंसियां स्वतंत्र हैं जो जैसा करेगा वह वैसा भरेगा क्योंकि भाजपा की सरकार में कानून का राज रहता है.


आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के करीबियों पर इडी की छापामार कार्रवाई के बाद भूपेश बघेल ने कहा था कि हमें भाजपा के साथ इडी और सीबीआई से भी लड़ना पड़ रहा है ऐसे में ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने ग्वालियर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार में सभी एजेंसियां स्वतंत्र हैं और कानून का राज है जो गलत करेगा वह गलत भरेगा.

कांग्रेस नेता खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे जैसे बयान दे रहे

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के द्वारा प्रदेश के सीएम को सौदागर कहने के बयान पर भी केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का बयान सामने आया है उन्होंने कहा कि कांग्रेस का जो गठबंधन है वह ठग बंधन है इसलिए खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे जैसी प्रतिक्रिया यह दे रहे हैं.

प्रधानमंत्री की सोच दूरदृष्टि की सोच

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा इसरो सेंटर जाकर इसरो के वैज्ञानिकों को मिशन चंद्रयान-3 की बधाई देने पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है कि प्रधानमंत्री द्वारा वैज्ञानिकों का उत्साह वर्धन करने से उन्हें प्रेरणा मिलेगी और आने वाले समय में इसरो के वैज्ञानिक नए आयाम स्थापित कर सकेंगे. प्रधानमंत्री जैसे ही लौटे वैसे ही वैज्ञानिकों को बधाई देने इसरो सेंटर पहुंचे उनका यह कदम वैज्ञानिकों को एक नई प्रेरणा देगा और प्रधानमंत्री का यह कदम स्वागत योग्य है प्रधानमंत्री दूर दृष्टि वाले नेता हैं और आगे क्या करना है वह हमेशा ही उनके मन में रहता है.

शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार में शपथ लेने वाले मंत्रियों को दी बधाई

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार में शपथ लेने वाले तीनों मंत्रियों को बधाई दी है तोमर ने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार आज हुआ है तीन नए मंत्री राजेंद्र शुक्ला, गौरीशंकर बिसेन और राहुल लोधी ने मंत्री पद की शपथ ली है मैं इस अवसर पर हृदय से उनको बहुत बधाई देता हूं.

कांग्रेस द्वारा आशीर्वाद यात्रा को सौदागर यात्रा बताए जाने पर पूछा भारत जोड़ो यात्रा क्या थी

मंत्रिमंडल विस्तार के फैसले पर दिग्विजय सिंह द्वारा सवाल उठाए जाने पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है कि यह पार्टी का फैसला है इससे कांग्रेस का क्या लेना देना. वही भारतीय जनता पार्टी द्वारा निकाली जा रही है आशीर्वाद यात्रा को कांग्रेस नेताओं द्वारा सौदागर यात्रा बताने पर तोमर ने कांग्रेस से पूछा है कि अगर यशोदा अगर यात्रा है तो भारत जोड़ो यात्रा क्या थी.

Updates

+