• trending-title
  • 40 साल पहले स्पेस में पहुंचे राकेश शर्मा के बाद,अब उद्यमी गोपीचंद तोठाकुरा ने की स्पेस की सैर ; बेजोस की स्पेस कंपनी ब्लू ऑरिजिन ने नए मिशन को पूरा किया...
  • Monday, May 20, 2024

World cup 2023 में भारतीय टीम पर होगा दबाव, ऐसा क्यों कह रहे हैं शोएब अख्तर?

by NewsDesk - 10 Sep 23 | 42

विश्वकप में भारतीय टीम पर रहेगा दबाव : Shoaib

 September 9, 2023

लाहौर। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है कि विश्वकप में भारतीय टीम पर दबाब रहेगा। अख्तर के अनुसार भारतीय टीम घरेलू मैदान में दर्शकों के सामने खेलेगी। इसके अलावा उसपर मीडिया का भी दबाव रहेगा जिससे वह बिखर सकती है। वहीं पाक टीम पर कोई दबाव नहीं रहेगा। इसके साथ ही उसके एकदिवसीय में नंबर वन होने का भी लाभ मिलेगा। इसलिए पाक के पास ये खिताब जीतने का काफी अच्छा मौका है। इससे पैसे की परेशानियों से जूझ रहे देशवासियों को खुश होने का एक एक अवसर भी मिलेगा। भारत ने पिछले दस साल से कोई आई आईसीसी खिताब नहीं जीता है। शोएब ने कहा कि उनकी टीम पर भारत में कोई दबाव नहीं होगा। जिसका लाभ उन्हें मिलेगा।

उन्होंने कहा कि सारे स्टेडियम भरे होंगे और 2 अरब से ज्यादा लोग इसे टीवी या सोशल मीडिया पर देखेंगे। भारतीय मीडिया भी पाक पर काफी दबाव डालेगा। वे पहले ही भारत को विजयी घोषित कर चुके हैं। मैच से पहले इस तरह का गैर जरूरी दबाव नुकसान देह ही होता है। उन्होंने कहा कि विश्वकप में अब कुछ ही समय है पर अब भी भारतीय टीम अपना टीम संयोजन तय नहीं कर पायी है।

Updates

+