• trending-title
  • 40 साल पहले स्पेस में पहुंचे राकेश शर्मा के बाद,अब उद्यमी गोपीचंद तोठाकुरा ने की स्पेस की सैर ; बेजोस की स्पेस कंपनी ब्लू ऑरिजिन ने नए मिशन को पूरा किया...
  • Monday, May 20, 2024

मैं इन्हें अपना इरादा दिखाना चाहता था- PAK के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेलकर बोले Shubman Gill

by NewsDesk - 12 Sep 23 | 49

कोलंबो। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने कहा है कि हम इस मैच में पाकिस्तानी गेंदबाजों को अपने मजबूत इरादे दिखाना चाहते थे। लीग चरण के मैच में रक्षात्मक अंदाज दिखाने के कारण पाक गेंदबाजों के निशाने पर आये शुभमन ने कहा कि पाक गेंदबाजों के दबाव को कम करने के लिए आक्रामक रुख अपनाना जरुरी था। शुभमन ने एशिया कप सुपर फोर में पाक के खिलाफ शानदार शुरुआत करते हुए तेजी से अर्धशतक लगाकर अपने को साबित किया है। शुभमन ने इस मैच में शतक लगाने वाले केएल राहुल और विराट कोहली की भी जमकर सराहना की। शुभमन ने कहा कि राहुल चोट से वापसी के बाद अपना पहला मैच खेल रहे थे और इन कठिन हालातों में शतक लगाना आसान नहीं होता है।


वहीं विराट भाई ने भी अपना शतक पूरा किया और 13000 रन बनाए जो हम सभी के लिए प्रेरणा का स्रोत हैं। उन्होंने कहा कि शुरुआती दौर में गेंद थोड़ी खराब हो रही थी और उन्होंने नई गेंद से भी अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन हमारे लिए यह अहम था कि हम उनपर हमला करें और खराब गेंदों को दूर कर उन पर दबाव बनायें। मुझे लगता है कि वह शाहीन विकेटों पर आक्रमण करने की कोशिश कर रहा था और मैं उनको अपने इरादे दिखाना चाहता था, कल मैंने बल्लेबाजी के दौरान यही प्रयास किया। शुभमन बोले कि इस पिच पर थोड़ी सीम मूवमेंट है पर एक बार जब गेंद पुरानी हो जाती है तो हमें इसकी गति पकड़नी होती है।

Updates

+