• trending-title
  • 40 साल पहले स्पेस में पहुंचे राकेश शर्मा के बाद,अब उद्यमी गोपीचंद तोठाकुरा ने की स्पेस की सैर ; बेजोस की स्पेस कंपनी ब्लू ऑरिजिन ने नए मिशन को पूरा किया...
  • Monday, May 20, 2024

Bharat से मिली बड़ी हार से बिगड़ा नेट रन रेट, Pakistan हो सकता है बाहर, Final में पहुंचना मुश्किल

by NewsDesk - 12 Sep 23 | 80

Babar को झटका , Pakistan के लिए एशिया कप के फाइनल में पहुंचना हुआ मुश्किल

 
कोलंबो।कप्तान बाबर आजम की पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए अब एशिया कप के फाइनल में पहुंचना कठिन हो गया है। भारत के खिलाफ सुपर फोर के मुकाबले में मिली बड़ी हार के कारण वह अंक तालिका में पिछड़ गयी है। पाक को इस मैच में 228 रनों से हार मिली। वहीं एशिया कप में नेपाल के खिलाफ जीत के साथ शुरुआत करने वाला पाक इस मैच से पहले तक फाइनल का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। सुपर 4 के पहले मैच में बांग्लादेश को हराने के बाद से ही पाक टीम उत्साह से भरी हुई थी। उसके कप्तान बाबर आजम ने टीम इंडिया के खिलाफ अपनी टीम को जीत का प्रबल दावेदार बताया था पर मैच में पाक टीम फ्लाप रही। इस बार से पाक टीम का नेट रन रेट अब बांग्लादेश से भी नीचे आ गया है।

ऐसे में अब -1.892 के नेट रन रेट वाली पका टीम अगर अपना अंतिम मैच श्रीलंका से हारी तो उसका फाइनल में पहुंचना कठिन हो जाएगा। भारत को पाक पर मिली जीत के बाद 2 अंक मिले हैं। वहीं श्रीलंका और पाक के पास भी एक-एक जीत से 2 अंक हैं। भारत का नेट रन रेट सबसे बेहतर है और वह पहले नंबर है। टीम इंडिया को अब श्रीलंका और फिर बांग्लादेश के साथ खेलना है। इस प्रकार एक मैच जीतने से भी भारतीय टीम फाइनल में पहुंच जाएगी। वहीं श्रीलंका को फाइनल में पहुंचने केवल पाक के खिलाफ जीत की जरुरत है।

Updates

+