• trending-title
  • 40 साल पहले स्पेस में पहुंचे राकेश शर्मा के बाद,अब उद्यमी गोपीचंद तोठाकुरा ने की स्पेस की सैर ; बेजोस की स्पेस कंपनी ब्लू ऑरिजिन ने नए मिशन को पूरा किया...
  • Monday, May 20, 2024

Asia Cup 2023 : Final से पहले भारत के सामने बांग्लादेश की चुनौती

by NewsDesk - 15 Sep 23 | 17

भारत और बांग्लादेश के बीच आज (15 सितंबर को) मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। बांग्लादेश सुपर-4 में अपने दोनों मैच हार चुकी है और टीम पहले ही फाइनल की रेस से बाहर है। वहीं, दूसरी तरफ से रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने एशिया कप 2023 के फाइनल में पहले ही क्वालीफाई कर चुकी है। भारतीय टीम ने सुपर-4 के पहले मैच में पाकिस्तान को 288 रनों से हरा दिया। दूसरे मैच में श्रीलंका को 41 रनों से हराया। भारत और बांग्लादेश के पास स्टार खिलाड़ियों की फौज है। ऐसे में रोमांचक मुकाबला होने की उम्मीद है। 


भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले मैच में बारिश की संभावाना Accuweather की रिपोर्ट से अनुसार 88% तक है। हालांकि पिछले कुछ मैचों के मुकाबले यह थोड़ा सा कम है।

एशिया कप के दौरान टीम इंडिया को फायदा

एशिया कप में बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले टीम इंडिया को आईसीसी की वनडे रैंकिंग में फायदा हुआ है। टीम इंडिया आईसीसी की वनडे रैंकिंग में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है।

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है। दरअसल टीम इंडिया ने फाइनल मैच के लिए पिछले मैच में ही क्वालीफाई कर लिया था। ऐसे में वह स्क्वाड के सभी खिलाड़ियो को मौका देने के लिए अपनी प्लेइंग 11 में बदलाव कर सकते हैं।

Updates

+