• trending-title
  • 40 साल पहले स्पेस में पहुंचे राकेश शर्मा के बाद,अब उद्यमी गोपीचंद तोठाकुरा ने की स्पेस की सैर ; बेजोस की स्पेस कंपनी ब्लू ऑरिजिन ने नए मिशन को पूरा किया...
  • Monday, May 20, 2024

चहल को World Cup 2023 में शामिल नहीं किए जाने पर भज्जी ने उठाया सवाल! कहा,”उसकी किसी से लड़ाई हुई है या फिर….”

by NewsDesk - 22 Sep 23 | 64

नईदिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज के लिए चुनी गई टीम पर सवाल उठाया है। चयनकर्ताओं ने 37 साल के स्पिनर आर अश्विन को अचानक से वनडे टीम में चुना जबकि टीम के साथ बने हुए युजवेंद्र चहल को मौका नहीं दिया। भज्जी का मानना है कि पहले चहल को मौका मिलना चाहिए था। हरभजन सिंह ने अपने यू ट्यूब चैनल पर कहा ‎कि युजवेंद्र चहल को इस टीम का हिस्सा होना चाहिए था। उनको तो मौका भी नहीं दिया गया है। यह बात तो मेरी समझ से बिल्कुल परे है। अगर जो हम सिर्फ और सिर्फ कला को लेकर बात करते हैं तो उनका नाम उस जगह पर होना ही चाहिए था। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि काफी भारतीय खिलाड़ियों को आराम दिया गया है।


आगे उन्होंने कहा, ऑस्ट्रेलिया की टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेल रही थी और भारतीय टीम एशिया कप कप में पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ खेलने उतरी थी। ऑस्ट्रेलिया की टीम पूरी तरह से अलग है। आपको ऑस्ट्रेलिया की टीम को हराने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दोना होगा क्योंकि उनकी टीम के पास नंबर 7 और 8 पर भी बेहद दमदार शॉट्स लगाने वाले खिलाड़ी मौजूद हैं। पहले 2 वनडे के लिए टीम: केएल राहुल (कप्तान), शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, तिलक वर्मा, प्रसिद्ध कृष्णा, रविचंद्रन अश्विन और वॉशिंगटन सुंदर। तीसरे वनडे के लिए टीम: रोहित शर्मा, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, हार्दिक पांड्या, विराट कोहली, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल (फिटनेस के बाद), रविचंद्रन अश्विन और वॉशिंगटन सुंदर।

Updates

+