• trending-title
  • 40 साल पहले स्पेस में पहुंचे राकेश शर्मा के बाद,अब उद्यमी गोपीचंद तोठाकुरा ने की स्पेस की सैर ; बेजोस की स्पेस कंपनी ब्लू ऑरिजिन ने नए मिशन को पूरा किया...
  • Monday, May 20, 2024

नहीं रहे अभिनेता Akhil Mishra, ऊंची बिल्डिंग से गिरकर हुई मौत

by NewsDesk - 23 Sep 23 | 22

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता ने एक हादसे में अपनी जान गंवा दी। आमिर की फिल्म 3 इडियट्स में लाइब्रेरियन दुबे का रोल करने वाले अभिनेता अखिल मिश्रा की ऊंची बिल्डिंग से गिरने से मौत हो गई। वह 58 साल के थे, उनके निधन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है।अभिनेता के निधन से उनकी पत्नी बुरी तरह से टूट गई है।


अखिल हैदराबाद में एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे, तभी बालकनी से उनका पैर फिसल गया और वह गिर गए। हादसे के दौरान उनकी पत्नी और जर्मन अभिनेत्री सुज़ैन बर्नर्ट वहां मौजूद थी। पति के यूं चले जाने का सदमा वह बर्दाश्त नहीं कर पा रही है। उन्होंने कहा- मेरा दिल टूट गया है, मेरा सेकेंड हाफ चला गया है।
अखिल ने 3 फरवरी, 2009 को जर्मन अभिनेत्री सुजैन बर्नर्ट से शादी की। उन दोनों ने साथ में फिल्म क्रम और टीवी सीरीज मेरा दिल दीवाना (दूरदर्शन) में एक साथ काम किया था। इंडस्ट्री में अखिल को असली पहचान 3 इडियट्स में लाइब्रेरियन दुबे के रोल से मिली। फिल्म में उनका किरदार खूब पसंद किया गया। उन्होंने फेमस शो उतरन में उम्मेद सिंह बुंदेला का किरदार निभाकर भी अपनी छाप छोड़ी। अखिल ने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया था. उन्होंने भंवर, उतरन, उड़ान, सीआईडी, श्रीमान श्रीमति, भारत एक खोज, रजनी जैसे शोज किए थे।

Updates

+