• trending-title
  • लोकसभा चुनाव 2024: तीसरे चरण में आज 11 राज्यों की 93 सीटों पर मतदान, चार पूर्व मुख्यमंत्री भी मैदान में ; 1331 प्रत्याशियों की अग्निपरीक्षा
  • Tuesday, May 07, 2024

Ujjain में 12 साल की बच्ची से दरिंदगी, अर्धनग्न हालत में 2.5 घंटे मदद के लिए भटकती रही मासूम

by NewsDesk - 28 Sep 23 | 100

उज्जैन। उज्जैन के महाकाल थाना क्षेत्र के मुरलीपुरा में एक नाबालिक बच्ची बेहोश हालत में मिली. पुलिस ने उसे उपचार के लिए चरक अस्पताल में भर्ती कराया था. मगर युवती की हालत गंभीर होने के बाद उसे डॉक्टर ने इंदौर रेफर कर दिया. युवती की हालत में सुधार नहीं होने पर पुलिसकर्मियों ने अपना खून देकर मदद भी की, लेकिन युवती के प्राइवेट पार्ट्स को अधिक नुकसान पहुंचने के कारण उसका खून बहुत बह चुका था. वहीं उज्जैन एसपी ने इस पूरे मामले में एसआईटी गठित की है. दुष्कर्म के बाद बच्ची ने कुछ लोगों से मदद भी मांगी, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की. इस पूरी घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। 


उज्जैन के सांवराखेड़ी कॉलोनी में बच्ची खून से सनी ढाई घंटे तक भटकती रही. बच्ची ने घर के बाहर खड़े एक युवक से मदद भी मांगी, लेकिन युवक ने उसकी मदद नहीं की. इसके बाद युवती आगे चली गई. महाकाल थाना पुलिस को युवती के फुटेज मिले है, जिसमें वह अर्धनग्न अवस्था में सड़क पर मदद मांगती हुई नजर आ रही है. पुलिस मामले की जांच शुरू कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. वहीं उत्तर प्रदेश पुलिस से भी सम्पर्क किया गया है। 

बच्ची की हालत गंभीर

12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसके प्राइवेट पार्ट को गंभीर नुकसान पंहुचाया गया है. ज्यादा खून बह जाने से बच्ची को इंदौर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां बच्ची का उपचार किया जा रहा है, लेकिन अभी उसकी हालत स्थिर बनी हुई हैं. घटना सोमवार की बताई जा रही है. बच्ची उज्जैन के बड़नगर रोड पर स्थित दांडी आश्रम के पास शाम के समय घायल अवस्था में मिली थी. बच्ची के कपड़े खून से लथपथ थे। 

बच्ची को इंदौर रेफर किया गया

महाकाल थाना पुलिस ने बच्ची को चरक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उसकी हालत में सुधार नहीं होने पर डॉक्टरों द्वारा उसे इंदौर रेफर कर दिया गया. डाक्टरों ने इलाज के दौरान पुलिस को युवती के साथ रेप की पुष्टि की है. वहीं बच्ची के साथ रेप के दौरान उसके प्राइवेट पार्ट को नुकसान पहुंचाया गया है, जिसके कारण मासूम की हालात खराब हो गई थी. हालांकि धीरे-धीरे बच्ची की हालत में सुधार आ रहा है. वहीं पुलिस भी सीसीटीवी भी की मदद से अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 

पुलिसकर्मियों ने खून देकर की मदद

उज्जैन एसपी सचिन शर्मा ने बताया कि महाकाल थाना क्षेत्र के बड़नगर रोड पर मुरलीपुरा स्थित दांडी आश्रम के पास से बच्ची घायल अवस्था में मिली थी. इसके बाद उसे चरक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं डॉक्टर ने उसे इंदौर रेफर कर दिया. बच्ची का ब्लड ज्यादा बह जाने के कारण पुलिसकर्मियों ने ब्लड देकर उसकी मदद की. वहीं एसपी ने बताया कि बच्ची की बोली से लगा रहा है कि वह प्रयागराज (यूपी) की रहने वाली है. जांच के लिए एसआईटी गठित की गई है. बच्ची के कुछ भी बोल नहीं पाने के कारण घटना कहा हुई ये पता नहीं चल पाया है. फिलहाल अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 


Updates

+