• trending-title
  • शिप्रा में गंदगी मिलने की आरोपों के चलते CM मोहन यादव ने किया स्नान
  • Thursday, May 02, 2024

रुबीना दिलैक मां बनने के बाद अब किसी ने बताया नहीं शो में आएंगी नजर

by NewsDesk - 10 Apr 24 | 75

मुंबई । छोटे पर्दे की मशहूरअभिनेत्री रुबीना दिलैक आज कल मदरहुड जर्नी को एन्जॉय कर रही हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटियों के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला ने बीते साल दो जुड़वां बेटियों का स्वागत किया है। इसके साथ ही रुबीना मां बनने के बाद अपनी फिल्म चल भज्ज चलिये का प्रमोशन करते हुए भी नजर आईं।

रुबीना ने अपने सोशल मीडिया पर अपने यूट्यूब शो के एक और सीजन की घोषणा का वीडियो शेयर किया है। रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने यूट्यूब शो के एक और सीजन किसी ने बताया नहीं की झलक दिखाई। इस वीडियो को शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन भी लिखा और अपने शो के पहले एपिसोड को लेकर हिंट भी दिया।

रुबीना ने कैप्शन में लिखा- मुझे यकीन है मेरी तरह किसी ने बताया नहीं होगा कि मां बनने के लिए क्या पापड़ बेलने पड़ते हैं। वो कहते हैं ना एक बच्चे की देखभाल के लिए एक गांव की जरूरत होती है। इसके आगे उन्होंने लिखा कि जी हां, हम अपने यूट्यूब चैनल पर मातृत्व यात्रा के बारे में एक और रोमांचक सीजन के साथ लौट रहे हैं। यह बेहद मजेदार होने वाला है और मेरे दिल के बहुत करीब है। इस एपिसोड में आपको वो देखने को मिलेगा, जो आप कब से देखना चाहते हैं। इससे पहले रुबीना ने एक साक्षात्कार में खुलासा किया था कि पिछले साल जून में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया था। उस समय वह प्रेग्नेंसी के पहले ट्राइमेस्टर में थीं। एक्सीडेंट में उनके बच्चे बाल-बाल बचे थे। एक्ट्रेस ने बताया कि जब उनके साथ यह सब हुआ था, तो वह तीन घंटे तक रोती रही थीं।

Updates

+