• trending-title
  • 40 साल पहले स्पेस में पहुंचे राकेश शर्मा के बाद,अब उद्यमी गोपीचंद तोठाकुरा ने की स्पेस की सैर ; बेजोस की स्पेस कंपनी ब्लू ऑरिजिन ने नए मिशन को पूरा किया...
  • Monday, May 20, 2024

तृप्ति डिमरी 'Aashiqui 3' में कार्तिक आर्यन के साथ करेंगी रोमांस

by NewsDesk - 28 Dec 23 | 188

-आशिकी 3 में करेंगी एक्टर के साथ काम

 

मुंबई । बालीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी अब आशिकी 3 में एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करती दिखेंगी। लैला मजनूं, बुलबुल और कला जैसी फिल्मों में अपने काम से क्रिटिक्स का दिल जीत चुकीं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी को इस साल अपना ड्रीम मोमेंट मिला। रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में तृप्ति एक महत्वपूर्ण किरदार में नजर आईं और इस रोल में उन्हें देखने के बाद जनता के मुंह खुले रह गए।

 

अपनी जगह तृप्ति ओटीटी प्रोजेक्ट्स में बहुत दमदार काम कर रही थीं और लोग उनके फैन्स पहले से ही बन रहे थे। मगर फैक्ट ये है कि इस देश में अभी भी ढेर सारे लोगों के लिए फिल्म का मतलब बड़ा पर्दा है और जब इस ऑडियंस ने तृप्ति को एनिमल में देखा तो उनके दीवाने हो गए। बिना समय गंवाए, तृप्ति के इस नई फैन फॉलोइंग ने उन्हें सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर कर दिया और उन्हें नेशनल क्रश घोषित कर दिया। तो अब, देश की नई नेशनल क्रश तृप्तिnडिमरी के फैन्स के लिए ऐसी खबर है कि उनका दिल बल्लियों उछलने लगेगा।

 

फिल्म फैन्स को याद होगा कि कुछ महीनों पहले बॉलीवुड की सुपर पॉपुलर रोमांटिक फ्रैंचाइजी आशिकी के सीक्वल पर काम शुरू होने की रिपोर्ट्स आई थीं। बताया गया था कि कार्तिक आर्यन को आशिकी 3 में लीड रोल के लिए साइन किया गया है और अनुराग बसु इसे डायरेक्ट करने वाले हैं। लेकिन कार्तिक के साथ फिल्म में हीरोइन का रोल किसे दिया जाएगा, ये सस्पेंस बना हुआ था। एक रिपोर्ट में ये जानकारी सामने आई है कि मेकर्स ने तृप्ति डिमरी को आशिकी 3 में फीमेल लीड के लिए फाइनल कर लिया है।

रिपोर्ट में फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, एनिमल की ऐतिहासिक कामयाबी के बाद से तृप्ति खूब चर्चा में हैं और मेकर्स को लगता है कि कार्तिक आर्यन के साथ वो स्क्रीन पर आग लगा देंगी। इसके लिए चर्चा काफी लंबे समय से चल रही थी और अब मेकर्स ने उन्हें फीमेल लीड के लिए फाइनल कर लिया है। जानकारी बताती है कि अनुराग बसु की आशिकी 3 2024 की पहली तिमाही में ही फ्लोर्स पर जाएगी और बाकी कास्ट भी जल्दी ही फाइनल कर ली जाएगी। कार्तिक और तृप्ति पहली बार फिल्म में साथ काम करेंगे। आशिकी 3 के अलावा कार्तिक एक और फ्रैंचाइजी भूलभुलैया 3 पर भी काम कर रहे हैं, जो दिवाली 2024 पर रिलीज होनी है। बता दें कि एनिमल में तृप्ति डिमरी के चार्म से फैन्स इस कदर क्लीन-बोल्ड हुए कि फिल्म आने के दो दिन के अंदर उन्हें अगला नेशनल क्रश घोषित कर दिया गया।

Updates

+