• trending-title
  • कार्तिक आर्यन लौटेंगे अपने शहर ग्वालियर, "चंदू चैंपियन" का ट्रेलर करेंगे लॉन्च
  • Friday, May 17, 2024

अभिनेत्री नयनतारा ने माफी मांगते हुए, कहा- मैं खुद भगवान में आस्था रखती हूं

by NewsDesk - 19 Jan 24 | 254

मुंबई,। फिल्म अन्नपूर्णी को लेकर चल रहे विवाद के बीच फिल्म अभिनेत्री नयनतारा ने सफाई दी है। उन्होंने माफी मांगते हुए कहा कि अनजाने में गलती हुई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर माफीनामा शेयर किया है, जिसकी शुरुआत में ओम और जय श्री राम लिखा हुआ है। इसके बाद जारी किए गए माफीनामे में लिखा गया है, ‘मैं ये लेख भारी हृदय और सत्यता के आधार पर लिख रही हूं। पिछले कुछ समय से जो भी स्थितियां हमारी फिल्म ‘अन्नपूर्णी’ को लेकर उत्पन्न हुई है, मैं उन सब के संबंधित सभी देशवासियों को संबोधित करना चाहती हूं।’इतना ही नहीं उन्होंने खुद को लेकर कहा कि वो भी भगवान में आस्था रखती हैं और ये सब अनजाने में की गई एक गलती है। बता दें कि साउथ की लेडी सुपरस्टार कही जाने वाली एक्ट्रेस नयनतारा बीते कुछ दिनों से अपनी फिल्म ‘अन्नपूर्णी’ को लेकर चर्चा में हैं। बढ़ते विवादों के चलते फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स से हटा भी दिया गया। एक्ट्रेस और मेकर्स के खिलाफ एफआईआर तक दर्ज करा दी गई थी। मूवी पर भगवान राम का अपमान करने का आरोप लगाया गया था। ऐसे में अब तमाम विवादों के बाद नयनतारा ने इस पूरे मामले को लेकर सफाई दी है।

 

नयनतारा ने खुद को भगवान में आस्था रखने वाली बताते हुए लिखा, ‘ऐसा कृत्य अनजाने में भी मेरी सोच से कोसों दूर है, क्योंकि मैं खुद एक ऐसी इंसान हूं, जो पूर्ण रूप से भगवान में आस्था रखती है और देशभर के मंदिरों का भ्रमण करती रहती है। इस मुद्दे की गंभीरता को समझते हुए मैं उन तमाम लोगों से तहे दिल से माफी मांगती हूं, जिनकी भावनाओं को हमने ठेस पहुंचाई है।’इसके साथ ही एक्ट्रेस अपनी पोस्ट के अंत में लिखती हैं, ‘अन्नपूर्णी’ के पीछे हमारा उद्देश्य उत्थापन करना और प्रेरणा देना था, ना कि कष्ट पहुंचाना। पिछले दो दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में मेरी यात्रा एक ही उद्देश्य को चरितार्थ करने में रही है एक-दूसरे से सीखने और पॉजिटिविटी को बढ़ाने में। स्नेह शुभेच्छाओं के साथ नयनतारा।’

‘जवान’ एक्ट्रेस ने पत्र में आगे लिखा, ‘किसी भी फिल्म का निर्माण सिर्फ वित्तीय लाभ नहीं बल्कि उससे जुड़ा संदेश पहुंचाना है। यही बात मैं ‘अन्नपूर्णी’ के लिए कह सकती हूं कि उससे संबंधित भावनाएं और मेहनत एक निर्दोष सोच के साथ की गई है, जिसका उद्देश्य जीवन की यात्रा का प्रतिबिंब दिखाना एवं दृढ़ इच्छाशक्ति से बाधाओं को दूर करना है। ईमानदारी से एक पॉजिटिव मैसेज पहुंचाने की हमारी कोशिश में हमसे अनजाने में आप लोगों की भावनाएं आहत हुईं। हमें ये बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि पहले सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हमारी सेंसरयुक्त फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटा दिया जाएगा। मेरी व मेरी टीम का इरादा किसी की भी भावनाओं आ आस्था को ठेस पहुंचाना नहीं था।’बहरहाल, अगर नयनतारा के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘अन्नपूर्णी’ में देखा गया था। इसके पहले वो शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ में दिखी थीं। इस मूवी के जरिए एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Updates

+