• trending-title
  • 40 साल पहले स्पेस में पहुंचे राकेश शर्मा के बाद,अब उद्यमी गोपीचंद तोठाकुरा ने की स्पेस की सैर ; बेजोस की स्पेस कंपनी ब्लू ऑरिजिन ने नए मिशन को पूरा किया...
  • Tuesday, May 21, 2024

नोरा के ठुमके के बाद अब स्त्री 2 की तमन्ना बनी दर्शकों की पहली पसंद

by NewsDesk - 12 Jan 24 | 158

- वायरल वीडियो में कावाला डांस की धूम

मुंबई : बॉलीवुड में हाई बीट्स गानों पर डांस का क्रेज है। इस सिलसिले में नोरा फतेही के डांस मूव्ज ने दर्शकों को खासा आकषित किया है। उन पर फिल्माए कई गाने बेहद हिट साबित हुए थे लेकिन लगता है उनके ठुमके अब कुछ फीके हो गए हैं। अब उनकी जगह साउथ की एक सुंदरी मेकर्स की पहली पसंद बनती जा रही है। बीते दिनों ​यह एक्ट्रेस साउथ की 600 करोड़ी फिल्म में नजर आई थी। फिल्म में इनका एक आइटम डांस बेहद हिट रहा था। अब खबर है कि ये जल्द ही बॉलीवुड फिल्म ‘स्त्री’ में नजर आएंगी।

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘स्त्री’ 31 अगस्त 2018 को रिलीज हुई थी। इस हॉरर कॉमेडी को अमर कौशिक ने निर्देशित किया था जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। फिल्म में एक आइटम सॉन्ग था ‘कमरिया…’ जिसे नोरा फतेही पर फिल्माया गया था। खबर थी कि फिल्म के दूसरे पार्ट ‘स्त्री 2’ में भी नोरा पर एक डांस नम्बर फिल्माया जाएगा लेकिन अब फिल्म से साउथ की बड़ी एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है।

नोरा फतेही की ज​गह साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की एंट्री हुई है । विजय वर्मा की गर्लफ्रेंड तमन्ना को फिल्म के एक खास डांस नम्बर के लिए चुना गया है। हाल ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वे फेमस गाने कावाला पर डांस करती दिख रही हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो फिल्म ‘स्त्री 2’ के सेट का है। गाने की डांस रिहर्सल के बाद तमन्ना सेट पर अपने गाने पर डांस करती नजर आईं। फिल्म ‘स्त्री 2’ आगामी 30 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म के पहले पार्ट के लिए एक स्पेशल डांस नम्बर कृति सेनन ने भी शूट किया था। बीते दिनों तमन्ना, रजनीकांत के साथ फिल्म ‘जेलर’ में नजर आई थीं।​ फिल्म में तमन्ना पर कावाला गाना फिल्माया गया था, जो हिट साबित हुआ था। सोशल मीडिया पर यह गाना खूब चला था।

Updates

+