• trending-title
  • हज यात्रियों का बिना परमिट नहीं होगा हज, नियमों का करना होगा पालन
  • Tuesday, Apr 30, 2024

आलिया भट्ट दिखाई देंगी अब नए अवतार में

by NewsDesk - 08 Apr 24 | 88

-गुरिंदर चड्ढा की अगली फिल्म में आएंगी नजर

मुंबई । बालीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अब एक ऐसे नए अवतार में दिखाई देंगी, जिसे दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा है। इंडो-ब्रिटिश फिल्म निर्देशक गुरिंदर चड्ढा की फिल्म में प्रिंसेस के रोल के लिए आलिया भट्ट का नाम फाइनल कर लिया गया है। इस फिल्म की शूटिंग 2025 जून में शुरू हो सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में अभी तक सिर्फ आलिया भट्ट का नाम ही शामिल हुआ है। बाकी स्टारकास्ट को फिल्म की कहानी के पूरा होने के बाद ही तय किया जाएगा। हालांकि अपनी इस फिल्म के लिए शुरू से ही गुरिंदर की पहली पसंद आलिया ही थीं। फिल्म मेकर गुरिंदर चड्ढा अपने अच्छे निर्देशन के लिए जानी जाती हैं। बहरहाल, गुरिंदर अपनी आने वाली फिल्म भारतीय प्रिंसेस की कहानी को डिजनी के साथ पूरा करेंगी। इस फिल्म की कहानी को लेकर गुरिंदर और आलिया कई बार मुलाकात भी कर चुकी हैं।

गुरिंदर ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी और आलिया की एक फोटो भी पोस्ट की थी, जिससे यह साफ गया कि दोनों की मुलाकात की बात तो पक्की है। अगर गुरिंदर और आलिया की यह डील फाइनल होती है तो इस फिल्म से आलिया को काफी फायदा मिलेगा। इस फिल्म से आलिया को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर और भी अधिक पहचान मिलेगी। फिल्म हॉर्ट ऑफ स्टोन से आलिया को पहले ही अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिल चुकी है। यहां तक की लंदन में हुई आलिया की वेब सीरीज पोचर की स्कीनिंग के दौरान गुरिंदर मौजूद थीं। हाल ही में हुए लंदन के होप गाला इवेंट में भी चड्ढा उपस्थित थीं।

गत वर्ष आलिया निर्देशक करण जौहर की फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उनके अपोजिट रणवीर सिंह थे। आलिया ने हाल ही में एक्शन थ्रिलर फिल्म जिगरा की शूटिंग खत्म की है। आलिया जल्द ही आदित्य चोपड़ा की स्पाई यूनिवर्स की शूटिंग शुरू करेंगी। इसके अलावा आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर में नजर आएंगी।

Updates

+