• trending-title
  • 40 साल पहले स्पेस में पहुंचे राकेश शर्मा के बाद,अब उद्यमी गोपीचंद तोठाकुरा ने की स्पेस की सैर ; बेजोस की स्पेस कंपनी ब्लू ऑरिजिन ने नए मिशन को पूरा किया...
  • Tuesday, May 21, 2024

अरब के रियाद में आलिया का सम्मान

by NewsDesk - 23 Jan 24 | 181

इवेंट में साड़ी लुक में छाईं आलिया

मुंबई । हाल ही में आलिया भट्ट को सऊदी अरब के रियाद में आयोजित जॉय अवॉर्ड्स 2024 में ऑनरेरी एंटरटेनमेंट मेकर्स अवॉर्ड से सम्मानित किया गया, जिसे पाकर एक्ट्रेस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। यह अवॉर्ड लेने कपूर खानदान की बहू बनठन कर पहुंची, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। स्टेज पर अवॉर्ड लेने पहुंची आलिया इस दौरान अपने ट्रेडिशनल लुक से सबका दिल जीतती नजर आईं। वह रेड, ब्लू और गोल्डन कलर की साड़ी में बेहद गॉर्जियस लगीं, उन्होंने ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ स्टाइल किया था। इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप और गोल्डन ईयररिंग्स से पूरा किया। ओवरऑल लुक में आलिया की ब्यूटी देखते ही बनी।

आलिया ऑनरेरी एंटरटेनमेंट मेकर्स अवॉर्ड के साथ कैमरे के सामने जबरदस्त पोज देती दिखीं और अपनी खूबसूरती से भी सबको इम्प्रेस करती नजर आईं। अवॉर्ड हासिल करने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए आलिया भट्ट ने कहा, यह वास्तव में एक खूबसूरत रात है। मैं फिल्मों की दीवानी हूं। मैंने यह पहले भी कहा है कि पैदा होते ही मैं लाइट्स, कैमरा, एक्शन देखा है और मेरे लिए सिनेमा का यही मतलब है। अगर हम खुशी के बारे में बात कर रहे हैं तो हमारी जिंदगी में एक सबसे बड़ी चीजों में एक जरूरी प्यार भी है।

आगे उन्होंने कहा, इसलिए आज रात जब मैं घर वापस जाऊंगी तो मैं अपने साथ वो प्यार लेकर जाऊंगी जो मैंने यहां रियाद में महसूस किया है। आपको बहुत-बहुत शुक्रिया। यहां फिल्मों का जादू है। आलिया भट्ट की इस अचीवमेंट पर उनके फैंस उन्हें खूब बधाई देते नजर आ रहे हैं और उनके इस लुक को भी खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि आलिया भट्ट के सितारे इन दिनों बुलंदियों में हैं। राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के बाद अब एक और अवॉर्ड एक्ट्रेस की झोली में आ गिरा है।

Updates

+