• trending-title
  • कार्तिक आर्यन लौटेंगे अपने शहर ग्वालियर, "चंदू चैंपियन" का ट्रेलर करेंगे लॉन्च
  • Friday, May 17, 2024

Big Boss: मनारा चोपड़ा पर टिकी सबकी निगाहें

by NewsDesk - 30 Dec 23 | 230

-मनारा का गेम देख बोर हुईं टीवी एक्ट्रेसेज

मुंबई । दूरदर्शन का रियलिटी शो बिग बॉस में प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की कजिन मनारा चोपड़ा पर सबकी निगाहें टिकी हैं।बिग बॉस की इन दिनों खूब चर्चा है। रिएलिटी शो में हर कंटेस्टेंट अपनी अपनी गेम खेल रहा है। हर किसी के चेहरे पर से पर्दा उठ रहा है।

पिछले वीकेंड का वार में तो सलमान खान तक मनारा की तारीफ कर गए थे। लेकिन पिछले सीजन्स की कंटेस्टेंट रही इन हसीनाओं को मनारा का गेम बिल्कुल रास नहीं आ रहा है। काम्या पंजाबी और देवोलीना भट्टाचार्जी ने ट्वीट कर मनारा के गेम को घटिया बताया है।कभी तो मनारा की सोशल मीडिया पर खूब तारीफें होती हैं, तो वहीं कभी उनकी खूब खिल्ली उड़ाई जाती है। लेकिन मुनव्वर फारुकी से दोस्ती को लेकर मनारा को अक्सर ही ट्रोल किया जाता है। देवोलीना भट्टाचार्जी ने ट्विटर पर अपना ओपिनियन शेयर किया।

देवोलीना को मनारा से सीरियल की वैम्प जैसे वाइब्स आए। मनारा का गेम देख देवोलीना ने लिखा- सिर्फ कोमोलिका वाइब्स आते हैं मनारा से। और कोई शक नहीं कि वो इसे अब तक मेनटेन भी करे हुए है। ऐसा सोचने वाली देवोलीना अकेली नहीं हैं। लास्ट वीकेंड का वार में सलमान खान ने मनारा की साइड लेते हुए बाकी हाउस मेट्स को फटकार लगाई थी। इनमें मुनव्वर भी शामिल थे। सलमान ने कहा था कि किसी ने मनारा का साथ नहीं दिया, जब वो अपने सबसे लो फेज में थीं।

इसके बाद से मनारा के बिहेवियर में चेंज आ गया था। खैर अब देखना तो दिलचस्प होगा कि मनारा आगे क्या करती हैं?टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी के मुताबिक मनारा पिछले वीकेंड का वार एपिसोड के बाद से अजीब एक्ट करने लगी हैं। काम्या ने लिखा- ओह गॉड, वीकेंड के वार का भुगतान अब फुल वीक करना पड़ेगा। ये महिला तो बढ़ती ही जा रही है। रुक ही नहीं रही है। जलन और फ्रस्ट्रेशन तो है ही, ये ऑब्सेस्ड भी है। इसका इकलौता टॉपिक सिर्फ मुनव्वर और आयशा हैं। बस करो बोर हो गए।

Updates

+