• trending-title
  • उत्तराखण्ड के जंगलों में लगी आग, पहाड़ी इलाकों में डरावने हालात
  • Monday, May 20, 2024

कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने विकास कार्यों का अवलोकन किया

by NewsDesk - 30 Dec 23 | 180

घासमंडी लधेड़ी स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय शासकीय औषधालय और एलीवेटेड रोड का किया निरीक्षण 

 

ग्वालियर : मध्य प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने शनिवार सुबह ग्वालियर-15 विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यों का अवलोकन किया।

 

शनिवार सुबह सबसे पहले उन्होंने सिविल अस्पताल हजीरा पहुंचकर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों तथा अस्पताल कर्मचारियों के साथ बैठक की। जिसमें अस्पताल परिसर में जनसुविधा की दृष्टि से स्मार्ट सुलभ शौचालय के निर्माण के निर्देश दिए। साथ ही अस्पताल के भवन निर्माण कार्य में तेजी लाने के साथ-साथ साफ-सफाई व्यवस्था में सुधार की बात कही।

 

कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने हजीरा स्थित एलिवेटेड रोड स्थल पर पहुंचकर चल रहे कार्य का निरीक्षण किया। इस मौके पर उन्होंने सेतु निगम तथा नगर निगम अधिकारियों को कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।

 

कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र की यातायात व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त बनाने के लिए पुलिस विभाग के अधिकारियों के साथ किला गेट पर मौका मुआयना कर आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने घास मंडी लधेडी स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय औषधालय एवं प्रसूति गृह के निरीक्षण दौरान आवश्यक मरम्मत कार्य के निर्देश दिए। अपने भ्रमण के दौरान कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने किला गेट स्थित नसीर खान गजक वाले की दुकान पर गजक बनाने की तकनीक देखी तथा स्वयं गजक बनाकर देखी और कार्यकर्ताओं को गजक खिलाई।

 

 भ्रमण के दौरान सेतु निगम, लोक निर्माण विभाग और नगर निगम, पुलिस प्रशासन के अधिकारियों उपस्थित थे।

Updates

+