• trending-title
  • 40 साल पहले स्पेस में पहुंचे राकेश शर्मा के बाद,अब उद्यमी गोपीचंद तोठाकुरा ने की स्पेस की सैर ; बेजोस की स्पेस कंपनी ब्लू ऑरिजिन ने नए मिशन को पूरा किया...
  • Monday, May 20, 2024

Crew फिल्म का पहला गाना Naina हुआ रिलीज

by NewsDesk - 06 Mar 24 | 143

-नजर आया तब्बू का हॉट अवतार

मुंबई। पंजाबी एक्टर एवं गायक दिलजीत दोसांझ ने करीना कपूर खान और कृति सेनन के साथ आने वाले गाने नैना की एक झलक शेयर की। ऐसे में अब बेहद खूबसूरत तब्बू अपने सिजलिंग अवतार के साथ आ चुकी हैं, और उन्हे देखकर यह कहना पड़ेगा की, वह हॉटनेस का नया स्टैंडर्ड सेट कर रही हैं।

तब्बू ने क्रू में अपनी डेजलिंग लुक से तापमान को पहले से कही ज्यादा गर्म कर दिया है। हाल ही में एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए झलक में, वह सच में अपने बेजोड़ ग्लैमर का जलवा बिखेर रही हैं। इसमें बेहद सेक्सी नजर आ रही हैं, दर्शकों ने इससे पहले शायद ही तब्बू को इतने हॉट अवतार में देखा होगा। एक रेड हॉट स्लिट ड्रेस में तब्बू सुपर हॉट लग रही हैं। 4 मार्च को रिलीज़ होने वाले गाने नैना की बैकड्रॉप के साथ, यह गाना दिलजीत और बादशाह की डायनेमिक म्यूजिक जोड़ी के सहयोग को भी दर्शाता है, वीडियो एसेट में तब्बू का सबसे हॉट अवतार पेश किया गया है जिसने असल में उत्साह को एक लेवल ऊपर बढ़ा दिया है।

क्रू एक यादगार सिनेमेटिक अनुभव को पेश करने के लिए तैयार हो रही है, जो दर्शकों को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा। राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित क्रू बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क के लिए एक बड़ी रिलीज होने के लिए तैयार है, और 29 मार्च 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। तो तैयार हो जाइए एक सिनेमेटिक सफर के लिए जैसे कभी न देखा गया है, क्योंकि क्रू उड़ान भरते ही सिर्फ कमाल नहीं बल्कि शानदार सफर का एहसास दिलाएगी। बता दें कि फिल्म क्रू के मार्क्स ने इस आने वाले कमर्शियल फैमिली एंटरटेनर के सबसे कूल टीजर को रिलीज करने और चार्ट्स के टॉप पर उसे रूल करवाने के साथ उन्होंने दर्शकों के बीच फिल्म के लिए बिल्कुल माहौल सेट कर दिया है।

Updates

+