• trending-title
  • 40 साल पहले स्पेस में पहुंचे राकेश शर्मा के बाद,अब उद्यमी गोपीचंद तोठाकुरा ने की स्पेस की सैर ; बेजोस की स्पेस कंपनी ब्लू ऑरिजिन ने नए मिशन को पूरा किया...
  • Monday, May 20, 2024

डिजिटल दुनिया में कदम रखने जा रही Daisy Shah

by NewsDesk - 30 Dec 23 | 234

-एक्ट्रेस ने खोला अपने फिटनेस का राज

मुंबई । एक्ट्रेस डेजी शाह बॉलीवुड में सलमान जैसे स्टार्स के साथ काम करने के बाद अब डिजिटल की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। बहुत लोग शायद ये नहीं जानते होंगे कि डेजी शुरुआती दौर में एक डांसर थीं और शबीना खान ने उनके टैलेंट को पहचाना था।

डेजी ने कोरियोग्राफर शबीना खान से डांसिंग की ट्रेनिंग ली और सालों तक उनके साथ काम भी किया। इसके बाद डेजी असिस्टेंट बन अलग-अलग इवेंट में जाने लगीं और अपने डांसिंग टैलेंट को निखारा। अपनी स्ट्रगलिंग दिनों में डेजी ने कभी डांसिंग को फिटनेस के लिहाज से नहीं देखा। वे सिर्फ घर चलाने के लिए पैसा कमाना चाहती थी। हालांकि, अब डेजी की मानें तो डांसिंग से बेहतर उनके लिए कोई फिटनेस मंत्र नहीं। जिम में सिर्फ डेजी शाह ही नहीं बल्कि शाहिद कपूर, विक्की कौशल, रणवीर सिंह, संगीता बिजलानी, हुमा कुरैशी, दिशा पाटनी जैसे कई जाने-माने बॉलीवुड सेलेब्स वर्कआउट करते हैं। मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में स्थित जिम रिसेट में डेजी हमें अलग-अलग तरह का वर्कआउट करते नजर आईं।

आप जानते ही हैं कि बॉलीवुड में ऐसे बहुत से कलाकार हैं जिन्हें भाईजान यानी सलमान खान ने फिल्मों में मौका दिया। डेजी शाह भी इन्हीं में से एक हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं, डेजी के फिट बॉडी के पीछे भी सलमान खान का हाथ है?जी हां, सलमान के पर्सनल ट्रेनर राकेश उड्डियार पिछले 9 सालों से फिटनेस के मामले में डेज़ी का मार्गदर्शन कर रहे हैं। इतना ही नहीं, सलमान खान भी अपनी जय हो की एक्ट्रेस के वर्कआउट रुटीन पर कभी-कभार नजर रखते हैं।

Updates

+