• trending-title
  • 40 साल पहले स्पेस में पहुंचे राकेश शर्मा के बाद,अब उद्यमी गोपीचंद तोठाकुरा ने की स्पेस की सैर ; बेजोस की स्पेस कंपनी ब्लू ऑरिजिन ने नए मिशन को पूरा किया...
  • Tuesday, May 21, 2024

दीपिका बोली- हां मुझे और रणवीर को बच्चा पसंद है

by NewsDesk - 04 Jan 24 | 150

मुंबई। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को भी 5 साल से अधिक का समय हो गया है। वहीं, अब अपना परिवार बढ़ाने को लेकर दीपिका के एक खुलासे ने इस जोड़ी को एक बार फिर सुर्खियों में ला दिया है। उन्होंने कहा कि वे माता-पिता बनने की योजना रहे हैं। और हम दोनों को बच्चे पसंद है।हाल ही में एक साक्षात्कार में दीपिका ने अपने करियर और जीवन के बारे में बातचीत की, जिसमें उन्होंने अपने परिवार और संस्कार के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, जब मैं उन लोगों से मिलती हूं, जिनके साथ मैं पली-बढ़ी हूं, तो वे हमेशा कहते हैं कि मैंने अपने अंदर जरा भी बदलाव नहीं किया। यह हमारी परवरिश के बारे में बहुत कुछ कहता है। रणवीर और मुझे उम्मीद है कि हम अपने बच्चों में भी वही संस्कार विकसित करेंगे।

साक्षात्कार में जब दीपिका से उनके मां बनने की योजना को लेकर सवाल किया गया तो दीपिका ने मुस्कुराकर कहा, हां बिल्कुल, रणबीर और मुझे बच्चे पसंद हैं। हमें उस दिन का इंतजार है, जब हम अपना परिवार शुरू करेंगे। करियर के लिहाज दीपिका के लिए साल 2023 शानदार रहा। वह दो ब्लॉकबस्टर मूवी पठान और जवान में नजर आईं। वहीं, रणबीर सिंह को भी 2023 में दो साल बाद रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से एक हिट मिला। दोनो कॉफी विद करण में भी नजर आए थें। हालांकि, शो में बातचीत को लेकर लोगों को विवाद भी देखने को मिला था। वहीं, अगर 2024 की बात करें तो साल 2024 में भी दीपिका की एक के बाद कई फिल्म लाइन में हैं। जनवरी में ही दीपिका सिद्धार्थ आनंद की फाइटर में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ ऋतिक रोशन और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में होंगे। वहीं, इसके बाद वह प्रभास स्टारर पैन इंडिया फिल्म कल्कि 2898 एडी और रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन भी नजर आएंगी।

Updates

+