• trending-title
  • हज यात्रियों का बिना परमिट नहीं होगा हज, नियमों का करना होगा पालन
  • Tuesday, Apr 30, 2024

भारत के टॉप एक्टर भी डर गए थे हमारे बेहतरीन कलाकारों से : नादिया खान

by NewsDesk - 08 Apr 24 | 71

बोली पाक एक्ट्रेस-बॉलीवुड ने कराया पाकिस्तानी कलाकारों को बैन

मुंबई । पाकिस्तानी अभिनेत्री नादिया खान भी अपने एक बयान को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सुर्खियों में हैं। उन्होंने दावा किया कि खान समेत बॉलीवुड के बड़े स्टार पाकिस्तान के टैलेंटेड आर्टिस्टों की मौजूदगी में असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। एक शो से नादिया का एक वीडियो एक्स पर शेयर किया गया है जिसमें वो भारतीय सेलेब्स पर तंज कसती देखी जा सकती है। वायरल वीडियो में पाकिस्तानी एक्ट्रेस नादिया खान कुछ दूसरे पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स के साथ टीवी शो में बैठी हैं। इस वे कहती हैं, ‘हमारे एक्टर्स भारत में बहुत पॉपुलर होने लगे हैं जैसे फवाद खान वगैरह वहां जाकर काम करने लगे तो वहां के कुछ बड़े एक्टर्स इनसिक्योर यानी असुरक्षित मेहसूस करने लगे हैं। और इसीलिए उन्होंने उसे पॉलिटिकल इशू बनाकर बैन करवाया है।’ उसी वीडियो में नादिया आगे कहती हैं, ‘ऐसा नहीं था कि सिर्फ नेताओं को दिक्कत थी, बल्कि वहां के टॉप एक्टर्स भी हमारे बेहतरीन कलाकारों से डर गए थे। यह सिर्फ फिल्में मिलने का डर नहीं है, बल्कि यह भी है कि इंडियन ऑडियंस पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स को कितना पसंद करने लगी थी। वे हमारे टैलेंट से इतना डर गए कि उन्होंने हम पर बैन लगवा दिया।

हाल ही में हमारे एक्टर्स वहाज और बिलाल (वहाज अली और बिलाल अब्बास खान) ने जो किया है, उससे इंडियन ऑडियंस को उनसे प्यार हो गया है।’आगे नादिया ने बॉलीवुड के तीनों खान का भी लिया। उन्होंने कहा, ‘भारत में ये स्टार्स वायरल हैं, इंडिया में इनकी फैन फॉलोइंग के बारे में आपको अंदाजा नहीं होगा। यहां तक कि आमिर खान, शाहरुख खान और सलमान खान भी इनसिक्योर हैं। वो सोचते हैं कि अगर ये लड़के हमारी फिल्मों में आएंगे, तो हम क्या करेंगे?’

नादिया के वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक एक्स यूजर ने लिखा, ‘कुछ खान भी उन्हें नहीं जानते और वे असुरक्षित हैं? “वो स्तब्ध है।’ तमाम यूजर्स नादिया की इस सोच को नकार रहे हैं और उनका मजाक उड़ा रहे हैं। मालूम हो कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरस्टार हैं जिनके अभिनय का डंका विदेशों में भी बजता है लेकिन फिर भी पाकिस्तान की हीरोइन को ऐसा लगता है कि उनके मुल्क के आर्टिस्ट भारतीय स्टार्स से ज्यादा टैलेंटेड हैं।

Updates

+