• trending-title
  • 40 साल पहले स्पेस में पहुंचे राकेश शर्मा के बाद,अब उद्यमी गोपीचंद तोठाकुरा ने की स्पेस की सैर ; बेजोस की स्पेस कंपनी ब्लू ऑरिजिन ने नए मिशन को पूरा किया...
  • Tuesday, May 21, 2024

शाहिद और कृति सेनन की मूवी का फर्स्ट लुक देखकर प्रशंसकों हुए क्रेजी

by NewsDesk - 14 Jan 24 | 183

मुंबई । शाहिद कपूर और कृति सेनन का नाम बी-टाउन के सबसे वर्सेटाइल कलाकारों में आता है। दोनों बड़े पर्दे पर जल्द ही एक रोमांटिक फिल्म लेकर आ रहे हैं। बीते दिनों मूवी का फर्स्ट लुक जारी हुआ था। जिसके बाद सभी टाइटल का इंतजार कर रहे थे। अब मेकर्स ने सस्पेंस को कम करते हुए मूवी को लेकर सभी डिटेल्स शेयर कर दी है। कृति और शाहिद की नई फिल्म का नाम तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया है।

ये फिल्म 9 फरवरी को थिएटर्स में धमाका करेगी। नए पोस्टर पर नजर डाले तब कृति और शाहिद रोमांटिक पोज देकर एक दूसरे को थामा हुआ है। कपल के बीच की केमिस्ट्री आग लगाने वाली है। शाहिद ने जहां व्हाइट कलर की शर्ट पहनी है, वहीं कृति कटपीस टॉप और स्कर्ट में काफी ग्लैमरस लग रही हैं। कैप्शन में लिखा है, इस वैलेंटाइन वीक, एक इंपॉसिबल लव स्टोरी को एक्सपीरियंस करें. ये फिल्म आराधना साह द्वारा निर्देशित है और इस फिल्म को मोशन पिक्चर्स के बैनर तले रिलीज किया जाएगा।

मूवी में शाहिद एक साइंटिस्ट के रूप में नजर आने वाले हैं, जिन्हें एक रोबोट से प्यार हो जाता है। इस उन्होंने खुद से बनाया है। मूवी में कृति एक बेहद ही खूबसूरत सी रोबोट के रोल में नजर आ रही हैं। इस फिल्म की कहानी बिल्कुल ही यूनिक है और दर्शकों को बेहद ही पसंद आ सकती है। फैंस पोस्टर को देखकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। एक यूजर ने लिखा, यह एक ऐसी लवस्टोरी है, जिसमें शाहिद और कृति काफी हॉट लग रहे हैं... दोनों को साथ देखना वाकई मजेदार होगा। एक दूसरे यूजर ने लिखा, शाहिद कपूर एक और ब्लॉकबस्टर के लिए तैयार... दोनों की फ्रेश जोड़ी आग लगा देगी।

शाहिद कपूर यूं तो बेहद ही कम फिल्में करते हैं, लेकिन इनकी एक्टिंग की दुनिया दीवानी है। साल 2019 में आई कबीर सिंह में अपने अभिनय से बड़े पर्दे पर धमाका मचा दिया था और यही वजह थी कि ये फिल्म लगभग 400 करोड़ कमाकर एक बेहद ही सक्सेसफुल मूवी बनी थी। साल 2024 के अंत में शाहिद देवा नाम के फिल्म की सौगात अपने फैंस को देने वाले हैं। इस फिल्म का फर्स्ट लुक हाल ही में शेयर किया गया था। मूवी 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी।

Updates

+