• trending-title
  • 'देश में बदलाव की आंधी...' कांग्रेस नेता राहुल गांधी का दावा
  • Tuesday, May 21, 2024

आरक्षण जैसे गंभीर मुद्दे पर व्यंग है शादी की कोचिंग

by NewsDesk - 27 Aug 21 | 379

* मुम्बई की मूवीटोन ओर आशा इवेंट्स के सहयोग से MX प्लेयर पर हुई रिलीज
मुरैना के राइटर डायरेक्टर विजय तिवारी अपने स्टोरी टेलिंग के लिए जाने जाते है। उनके एसआरडी फिल्म्स आर्ट के बेनर तले बनी वेब सीरीज वाटर एक साजिश  के 4 बड़े ओटीटी  प्लेटफॉर्म पर सफ़ल प्रदर्शन के बाद अब उनकी शॉर्ट फिल्म शादी की कोचिंग भी mx प्लेयर जैसे बड़े प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। 
आरक्षण के गंभीर मुद्दे पर हँसते हुए ये शार्ट फ़िल्म लोगों कों सन्देश देती है कि किस तरह से आरक्षण का लाभ जो असल हक़दार है उनको नही मिल पा रहा है।इसी के साथ बेटी बचाओ का भी संदेश इस फ़िल्म के जरिये दिया गया है। फ़िल्म के लेखक निर्देशक ओर निर्माता विजय तिवारी ने बताया कि ये फ़िल्म कई राष्ट्रीय स्तर के फ़िल्म फेस्टिवल्स में पुरुष्कार प्राप्त कर चुकी है जो कि अब कॉमर्सियल रूप में MX प्लेयर पर रिलीज हुई है जहां पर दर्शकों का भरपूर प्यार इसे मिल रहा है।
फ़िल्म में दिवंगत अभिनेता अनिल शर्मा है जिन्होंने पिता की भूमिका अदा की है। वही बलराम शर्मा,स्वेता राठौर,गोविंद श्रीवास,राजेश असिया, शाहरूख हाश्मी, टी एस परमार ने मुख्य भूमिका अदा की है। सिनेमेटोग्राफी दिलीप बंसल ओर एडीटिंग उमेश गोंजे ने की है। मुम्बई की मूवीटोन डिजिटल एजेंसी जो कि डिजिटल पार्टनर ओर  आशा इवेंट्स  एंड फिल्म्स मीडिया पार्टनर के रूप एसआरडी से जुड़े है। जिसके सहयोग से ही इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। इसी के साथ मध्य भारत के सभी फ़िल्म मेकर्स के लिये भी अब ये मौका है कि वो इन एजेंसी के जरिये अपनी फिल्मों को बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करवा सकते है।

Updates

+