• trending-title
  • उत्तराखण्ड के जंगलों में लगी आग, पहाड़ी इलाकों में डरावने हालात
  • Sunday, May 19, 2024

प्रॉपर्टी डीलर के यहां काम करने वाली युवती की उसी के फ्लैट में लाश मिली

by NewsDesk - 03 Sep 21 | 285

ग्वालियर । शहर के सिरोल थाना क्षेत्र में एक प्रॉपर्टी डीलर के यहां काम करने वाली युवती की उसी के फ्लैट में संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है । घरवालों का साफ तौर पर कहना है कि प्रॉपर्टी डीलर भूपेंद्र धाकड़ ने ही उनकी लड़की को मारा है। 
मुरैना जिले के बानमोर कस्बे की रहने वाली मधु रोजाना ग्वालियर के सिरोल थाना क्षेत्र में स्थित गार्डन पैलेस में  भूपेन्द्र धाकड़ के प्रॉपर्टी डीलिंग ऑफिस में काम करती थी। वह रोजाना आती जाती थी। 1 सितंबर को भी वह बानमोर से ग्वालियर आई थी लेकिन जब देर शाम तक घर  नहीं पहुंची तो परिवार के लोगों ने लड़की और भूपेंद्र दोनों को फोन किया लेकिन दोनों के ही मोबाइल स्विच ऑफ मिले ।देर शाम गुरुवार को उनके परिवार के लोगों को मधु की मौत की खबर दी गई। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने घरवालों से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात लिखी है ।उसने अपनी छोटी बहन के घर से भाग जाने और उसके लिए संदीप नामक किसी व्यक्ति को जिम्मेदार भी बताया है। लेकिन घरवालों का कहना है कि यह राइटिंग मधु की नहीं है। 
पुलिस मधु की हैंडराइटिंग के लिए भी विशेषज्ञ की मदद ले रही है। वहीं पर प्रोपर्टी डीलर भूपेंद्र धाकड़ का रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो जाना भी कई सवाल पैदा कर रहा है। पुलिस का कहना है कि भूपेंद्र के सामने आने के बाद स्थिति कुछ साफ हो पाएगी। पुलिस को मौके से युवती मधु का मोबाइल भी दो टुकड़ों में टूटा हुआ मिला है ।इससे यह पता नहीं चल पा रहा है कि आखिरी समय में उसकी किस से बात हुई थी। कुल मिलाकर मामला बहुत पेचीदा है जिसे पुलिस सुलझाने में जुटी हुई है।

Updates

+