• trending-title
  • लोकसभा चुनाव 2024 : पांचवा चरण का मतदान ; 8 राज्यों की 49 सीटों पर सुबह 9 बजे तक 10.28 प्रतिशत हुआ मतदान
  • Monday, May 20, 2024

धूमधाम से मना विधायक डॉ. सिकरवार का जन्मदिन

by NewsDesk - 04 Sep 21 | 277

अचलेश्वर महादेव पर पूजा अर्चना की, फल और मिष्ठान का वितरण किया
ग्वालियर। ग्वालियर पूर्व 16 विधानसभा क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक डॉ. सतीश सिकरवार ने आज अपने जन्मदिन पर भगवान अचलेश्वर महादेव मन्दिर और श्री रामजानकी मन्दिर में पूजा अर्चना कर आर्शीवाद लिया और फल व मिष्ठान का वितरण किया। इसके साथ ही गौ पूजन कर गायों को भोजन कराया। विधायक डॉ. सिकरवार के जन्मदिन के मौके पर सुबह से देर रात तक बधाई देने वालों का तांता लगा रहा।
बधाई देने वाले लोग ढोल नगाड़ों के साथ जत्थों के रूप में आते रहे और अपनी ओर से शुभकामनायें दी। उत्साहित कांग्रेस कार्यकर्त्ता, स्नेहजन, तमाम समाजसेवा संगठन, खेल संगठन, व्यापारिक संगठन, धार्मिक संगठन के साथ-साथ क्षेत्रीय गणमान्य नागरिकों, महिलाओं व युवाओं ने पुष्पवर्षा कर अपने प्रिय विधायक का आत्मीय स्वागत किया। कांग्रेस कार्यकर्ता और समर्थक सोनिया, राहुल, कमलनाथ व विधायक डॉ. सिकरवार जिन्दाबाद के नारे लगा रहे थे। इस दौरान लोगों ने पुष्पवर्षा, मिष्ठान वितरण एवं आतिशबाजी चलाकर अपनी खुशी का इजहार किया। स्वागत के दौरान महिलाओं ने अपने जनप्रिय विधायक का तिलक लगाकर, आरती उतारकर व सर पर हाथ रखकर आर्शीवाद दिया। बड़ी संख्या में लोगों ने बडे-बडे पुष्पहारों के साथ साफा व पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। पूरे दिन ढोल नगाड़ों, बैण्डवाजों और आतिशबाजी की गूंज रही। खास बात यह रही कि शहरभर के हर वर्ग और प्रत्येक राजनैतिक दल के लोगों ने उपस्थित होकर विधायक डॉ. सिकरवार को आर्शीवाद दिया।
हजार से अधिक केक आये
विधायक डॉ. सिकरवार के जन्मदिन पर उमडे़ जनसैलाब में ऐसे भी हजारों लोग शामिल थे, जो केक साथ में लेकर आये और विधायक के साथ केक काटकर उनका मुंह मीठा कराया। जन्मदिन के अवसर पर उपस्थित संत-महात्माओं ने शंख बजाकर अपना आर्शीवाद दिया और स्वस्थ्य व दीर्धायु की कामना की। विधायक डॉ. सिकरवार के जन्मदिन के अवसर पर आयोजित स्वरूचि पूर्ण भोजन की व्यवस्था की गई थी, जिसमें हजारों की संख्या में लोगों ने भोजन ग्रहण किया। भोजन का क्रम प्रातः 8 बजे से देर रात्रि तक चला। 

Updates

+