• trending-title
  • उत्तराखण्ड के जंगलों में लगी आग, पहाड़ी इलाकों में डरावने हालात
  • Monday, May 20, 2024

BJP के पूर्व राज्यमंत्री के बेटे पर शासकीय कार्य मे बाधा का मामला दर्ज, तलाश जारी

by NewsDesk - 08 Sep 21 | 278

रिपोर्ट.... सचिन बहरानी
15 अगस्त को देशभक्ति कार्यक्रम के दौरान भाजपा नेता कमाल खान के लड़कों द्वारा जय श्रीराम का नारा लगाने पर एक युवती के साथ बदसलूकी कर उसे मंच से नीचे उतार दिया था । इस मामले में पूर्व महापौर मालिनी गौड़ ने आयोजकों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की थी । मंगलवार को भाजपा नेता की दुकान का अतिक्रमण नगर निगम ने तोड़ दिया । इस दौरान निगमकर्मियों को धमकी देने के मामले में सराफा पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है । 
15 अगस्त को आजादी के जश्न के दौरान भाजपा नेता कमाल खान के लड़कों ने एक युवती के साथ अभद्रता करते हुए उसे मच से उतार दिया था । जिसके बाद कमाल खान पर कार्यवाई की माग उठी थी । इसी कड़ी में नगर निगाह की टीम ने राजवाड़ा पर कमाल खान द्वारा किए गए अतिक्रमण पर कार्यवाई की गई ।  इस दौरान उसके बेटे माज खान और उसके साथियों ने नगर निगम और पुलिसकर्मियों से जमकर बदतमीजी की और माज ने घर में घुसकर जान से मारने की धमकी दे डाली थी । जिसके बाद निगमकर्मी की शिकायत पर सराफा पुलिस ने शासकीय कार्य मे बाधा सहित अन्य धाराओ में प्रकरण दर्ज किया है ।
पुलिस ने कमाल खान के लड़के माज खान पर जान से मारने की धमकी देने और शासकीय कार्य में बाधा डालने सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है । फिलहाल आरोपी फरार है जिसकी तलाश जारी
 है ।

Updates

+